प्रेमी के साथ कर ली शादी

आरा : भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के पुराना सब्बलपुर गांव से अपहृत एक लड़की के मामले में गुरुवार को नया मोड़ आ गया. पुलिस ने उसे नवादा थाना क्षेत्र से बरामद करने के बाद पूरे मामलेसे पर्दा उठा दिया. अपहरण का मामला झूठा निकला. लड़की ने पुलिस को बताया कि उसका अपहरण नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 6:22 AM

आरा : भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के पुराना सब्बलपुर गांव से अपहृत एक लड़की के मामले में गुरुवार को नया मोड़ आ गया. पुलिस ने उसे नवादा थाना क्षेत्र से बरामद करने के बाद पूरे मामलेसे पर्दा उठा दिया. अपहरण का मामला झूठा निकला. लड़की ने पुलिस को बताया कि उसका अपहरण नहीं हुआ, बल्कि वह खुद अपने प्रेमी के साथ गयी थी और उसने शादी भी रचा ली.

उसने बताया कि वह बालिग है, जिसका प्रमाणपत्र वह पुलिस को दिखायेगी. उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी स्वेच्छा से गांव के लड़के के साथ भाग कर शादी रचायी है. उसने बताया कि उसके पिता द्वारा दर्ज कराया गया मामला झूठा है.
बताया जा रहा है कि 26 मई को सुमन शौच करने के लिए घर से गयी हुई थी. उसके बाद वह गायब हो गयी. उसके पिता बड़हरा थाना क्षेत्र के पुराना सब्बलपुर निवासी श्यामनंद पासवान ने बड़हरा थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. दिये गये आवेदन में बताया गया था कि उसकी पुत्री का अपहरण कर लिया गया है.
अपहरण जान से मारने की नीयत से किया गया. इस संबंध में गांव के ही मनोज साह का पुत्र शिशु साह तथा उसके चाचा दुधनाथ साह सहित तीन लोगों को प्राथमिकी अभियुक्त बनाया गया था. पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही थी. इधर पुलिस परिजनों पर दबाव बना रही थी, जिसके बाद दो पुलिसिया दबाव के बाद आरा स्टेशन पहुंचे, जहां से पुलिस ने हिरासत में ले लिया.
हालांकि लड़का अब भी फरार है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि लड़की आरा स्टेशन पर आने वाली है. इसके बाद उसे बरामद किया गया. पूछताछ चल रही है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है. 164 का बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version