बम ब्लास्ट मामले में पांच के विरुद्ध मामला दर्ज

आरा : नगर थाना क्षेत्र के शीश महल चौक के समीप स्थित हरखेन कुमार जैन धर्मशाला में गुरुवार को हुए बम ब्लास्ट के मामले में धर्मशाला के मैनेजर अमरजीत सिंह के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस घटना के बाद जख्मी हुए दो अपराधियों को हिरासत में लेकर इलाज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2018 12:26 AM

आरा : नगर थाना क्षेत्र के शीश महल चौक के समीप स्थित हरखेन कुमार जैन धर्मशाला में गुरुवार को हुए बम ब्लास्ट के मामले में धर्मशाला के मैनेजर अमरजीत सिंह के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस घटना के बाद जख्मी हुए दो अपराधियों को हिरासत में लेकर इलाज करा रही है. एक का इलाज पटना में कराया जा रहा है, वहीं दूसरा सदर अस्पताल में इलाजरत है. पकड़ा गया आरोपित जितेंद्र सिंह से गुरुवार की देर रात पुलिस ने पूछताछ की.

पुलिस को जितेंद्र से काफी अहम सुराग हासिल हुए है, जिसके आधार पर पुलिस फरार हुए तीन अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. हालांकि पुलिस तीनों अपराधियों की पहचान गोपनीय रखी है. बता दें कि गुरुवार की सुबह हरखेन कुमार जैन धर्मशाला में पांच अपराधी किसी बड़े घटना को अंजाम देने के लिए आये हुए थे. इसी बीच बम विस्फोट हो गया,

जिसमें कोलकाता के तेलीपाड़ा निवासी बृहस्पति कुमार उर्फ विक्की कुमार और भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गंगहर गांव निवासी जितेंद्र कुमार सिंह जख्मी हो गया. विस्फोट के घटना के बाद चारों अपराधी भाग निकले, जिसमें जितेंद्र को पुलिस ने मछुआ टोली इलाके से धर दबोचा. तीन भागने में सफल रहे. इस घटना में जितेंद्र कुमार सिंह भी गंभीर रूप से जख्मी हुआ है, जिसका इलाज पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

जमीन विवाद में भाई की हत्या करने आये थे अपराधी : पकड़ा गया आरोपित जितेंद्र कुमार सिंह 2017 के मई माह में अपने चचेरे भाई हरेंद्र सिंह को गोली मार दी थी. दोनों चचेरे भाइयों के बीच जमीन और मकान के बंटवारे को लेकर पूर्व से विवाद चला आ रहा है. उस घटना में हरेंद्र सिंह को गोली लगी थी, लेकिन इलाज के दौरान वह बच निकला. घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. वह कोलकाता के एक जूट मिल में काम कर रहा था. वहीं पर उसने अपराधियों के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या करने का प्लान बनाया था, लेकिन घटना को अंजाम देने से पहले ही पूरे मामले से पर्दा उठ गया.

Next Article

Exit mobile version