घर से सिलिंडर लेने के लिए आया था बबुरा हो गया हादसे का शिकार

सिलिंडर पहुंचने के पहले ही पहुंच गयी मौत की खबर, मचा कोहराम आरा : घर से कह कर निकला था कि बबुरा से सिलिंडर लेकर जल्द ही वापस आऊंगा लेकिन सिलिंडर पहुंचने के पहले ही उसकी मौत की खबर उसके घरवालों तक पहुंच गयी. मौत की खबर पाकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया. सड़क […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2018 5:34 AM

सिलिंडर पहुंचने के पहले ही पहुंच गयी मौत की खबर, मचा कोहराम

आरा : घर से कह कर निकला था कि बबुरा से सिलिंडर लेकर जल्द ही वापस आऊंगा लेकिन सिलिंडर पहुंचने के पहले ही उसकी मौत की खबर उसके घरवालों तक पहुंच गयी. मौत की खबर पाकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया. सड़क हादसे में शिकार हुआ बिनेश की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं दूसरा साथी जिंदगी और मौत के बीच छपरा सदर अस्पताल में जूझ रहा है. दोनों बाइक पर सवार होकर घर से खाना बनानेवाले सिलिंडर लेने के लिए बबुरा आये हुए थे. सिलिंडर लेकर वापस गांव लौटने के क्रम में हादसे के शिकार हो गये, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गयी. घर में लोग बिनेश का इंतजार कर रहे थे लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था.
समय रहते इलाज के लिए लाया जाता तो बच सकती थी जान : सड़क हादसे में शिकार हुआ बिनेश ट्रक के धक्का मारने के बाद सड़क के किनारे तड़प रहा था. समय रहते लोग उसे अस्पताल पहुंचाते तो शायद उसकी जान बच सकती थी. सिलेंडर लेकर वापस घर जाने के क्रम में अनियंत्रित ट्रक ने जोड़दार टक्कर मार दिया, जिससे बाइक पर सवार दोनों सड़क के किनारे गिर गये. बिनेश के सीर में गंभीर चोट होने के कारण वह सड़क पर तड़पता रहा लेकिन कोई मदद करने को आगे नहीं आया, जिससे तड़प- तड़प कर उसकी जान चली गयी. दूसरा साथी भुअर भी सड़क पर बेहोश पड़ा रहा. बाद में गांव वालों को सूचना मिली तब तक सबकुछ खत्म हो चुका था.
बेटे की मौत की सूचना पाकर पिता हुए बेहोश, मां और भाइयों को मार दिया काठ : बेटे की मौत की सूचना मिलते ही पुनेश्वर राय बेहोश होकर गिर पड़े. वहीं मां मानती देवी की हालत गंभीर हो गयी है. मां व तीन भाइयों को काठ मार गया है. मृतक बिनेश चार भाई है, जिसमें वह मंझला था. बड़ा भाई दिनेश तथा छोटा भाई जितेश और बिट्टू का रोते- रोते बुरा हाल है.
घटनास्थल पर पहुंचे छपरा व भोजपुर के पदाधिकारी
घटना के बाद सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने-बुझाने के लिए छपरा और भोजपुर के पदाधिकारियों को भी घटना स्थल पर पहुंचना पड़ा. मृतक सारण जिले का रहनेवाला है लेकिन उसकी मौत भोजपुर जिले के बड़हरा थानांतर्गत हुई, जिसके कारण दोनों जिलों के पदाधिकारियों को पहुंचना पड़ा. बाद में छपरा के सदर प्रखंड के बीडीओ द्वारा पारिवारिक लाभ की राशि देने के बाद मामला शांत हुआ.

Next Article

Exit mobile version