अफवाह फैलानेवालों पर प्रशासन की रहेगी नजर होगी कठोर कार्रवाई

आरा : 13 जनवरी को जगदीशपुर के दांवा गांव में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासन ने फुलप्रूफ तैयारी कर ली है. इसे लेकर सभी प्रकार की रणनीति बनायी जा चुकी है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. जिलाधिकारी संजीव कुमार ने कहा कि अफवाह फैलानेवाले सावधान हो जाएं. उन पर प्रशासन की पैनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2018 5:32 AM

आरा : 13 जनवरी को जगदीशपुर के दांवा गांव में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासन ने फुलप्रूफ तैयारी कर ली है. इसे लेकर सभी प्रकार की रणनीति बनायी जा चुकी है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. जिलाधिकारी संजीव कुमार ने कहा कि अफवाह फैलानेवाले सावधान हो जाएं. उन पर प्रशासन की पैनी नजर है. पकड़े जाने पर कठोर कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने बताया कि सुरक्षा में किसी तरह की कमी नहीं रहने दी जायेगी. मुख्यमंत्री के आगमन पर उपद्रवी तत्वों द्वारा अव्यवस्था फैलाने नहीं दी जायेगी. ऐसे तत्वों को बख्शा नहीं जायेगा.

सीसीटीवी कैमरे की हुई व्यवस्था: श्री कुमार ने बताया कि सभी संवेदनशील स्थलों को चिह्नित कर सीसीटीवी की व्यवस्था की गयी है तथा पर्याप्त संख्या में पुलिस एवं दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति कर सुरक्षा की चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था की गयी है.
सरकारी सेवा में रहते विरोध करना आचार संहिता के विरुद्ध
जिलाधिकारी ने कहा कि सरकारी सेवा में रहते हुए कोई भी सरकारी सेवक सरकारी कार्यक्रमों का विरोध नहीं कर सकता. सरकारी कार्यक्रमों का विरोध करना सरकारी सेवक आचार नियमावली 1976 के प्रतिकूल है. प्रशासन सरकारी कर्मियों की गतिविधि पर पैनी नजर रख रहा है तथा प्रतिकूल आचरण पाये जाने पर वैसे कर्मी की सेवा समाप्त कर दी जायेगी. वहीं असामाजिक तत्वों को चिह्नित कर लिया गया है. असामाजिक तत्वों द्वारा कुव्यवस्था पैदा करने पर विधिसम्मत कठोर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version