उचक्कों ने उड़ाये उनचास हजार रुपये

पीरो : स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत नया बस पड़ाव के समीप उचक्कों ने बचरी गांव निवासी केदार शर्मा के पुत्र वीरेंद्र शर्मा से 49 हजार रुपये छीन कर फरार हो गये. पीरो थाना क्षेत्र में दो दिनों के अंदर रुपये लूट की यह दूसरी घटना है. गुरुवार को हथियारबंद अपराधियों ने पीरो के एक गुड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2017 8:53 AM

पीरो : स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत नया बस पड़ाव के समीप उचक्कों ने बचरी गांव निवासी केदार शर्मा के पुत्र वीरेंद्र शर्मा से 49 हजार रुपये छीन कर फरार हो गये. पीरो थाना क्षेत्र में दो दिनों के अंदर रुपये लूट की यह दूसरी घटना है. गुरुवार को हथियारबंद अपराधियों ने पीरो के एक गुड़ व्यवसायी से हथियार के बल पर करीब ढाई लाख रुपये लूट लिये थे.

बताया जाता है कि शुक्रवार को श्री शर्मा पंजाब नेशनल बैंक की स्थानीय शाखा से रुपये की निकासी करने के बाद पॉलीथिन के एक थैले में बैंक से निकाले गये पैसे, अपना एटीएम कार्ड और पासबुक डाल कर पैदल ही अपने घर जा रहे थे. इसी क्रम में नया बस पड़ाव के समीप मोटर साइकिल सवार दो बदमाशों ने उनके हाथ से थैला झपट लिया और भागने लगे. पीड़ित के अनुसार भागने के क्रम में उन्होंने एक अपराधी को पीछे से पकड़ भी लिया, लेकिन अपराधियों ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया और भाग निकले.

भुक्तभोगी द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई पर वीरेंद्र शर्मा की मानें, तो पुलिस ने उस पर दबाव बनाकर रुपये छीने जाने के बजाय रास्ते में कहीं गिर जाने की बात आवेदन में लिखवा लिया है. इधर पुलिस के अनुसार पीड़ित द्वारा घर जाने के क्रम में बैग गिर जाने से संबंधित लिखित आवेदन दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version