चौथे दिन भी हटाया अतिक्रमण

बिक्रमगंज : नगर के लिए मुसीबत बनी सड़क जाम की समस्या से प्रशासन ने स्थायी तौर पर समाधान निकलने की डगर पर है. इसको लेकर सड़क के दोनों किनारों पर पथ निर्माण विभाग की कुल जमीन में से 27 फिट जमीन को अतिक्रमण की चपेट से मुक्त कराया जा रहा है. बुधवार को थाना चौक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 9, 2017 6:14 AM

बिक्रमगंज : नगर के लिए मुसीबत बनी सड़क जाम की समस्या से प्रशासन ने स्थायी तौर पर समाधान निकलने की डगर पर है. इसको लेकर सड़क के दोनों किनारों पर पथ निर्माण विभाग की कुल जमीन में से 27 फिट जमीन को अतिक्रमण की चपेट से मुक्त कराया जा रहा है. बुधवार को थाना चौक होते सासाराम रोड के हर अतिक्रमण को प्रशासन ने बड़ी सफलता से मुक्त कर दिया. लेकिन कुछ दुकानें ऐसी भी है जिसे कब्रिस्तान की जमीन पर स्थापित होने को बताया जा रहा है.

होगी 27 फिट की बैरिकेडिंग : अनुमंडलाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि 27 मई को इसको लेकर नगर के सभी वर्गों से लोगों को आमंत्रित किया गया था. और सभी ने एक स्वर से नगर में सड़क जाम से निजात की आवाज बुलंद किया था. जिसके बाद यह अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत हुई थी. अब जबकि प्रशासन ने सफलता पूर्वक अतिक्रमण को साफ कर दिया है तो मुक्त हुए जमीन 27 फिट पर बैरीकेटिंग लगा स्थायी निदान किया जायेगा. ताकि लोगों को सहूलियत हो और प्रशासन को भी कभी परेशानी न उठानी पड़े. जल्द ही यह बैरिकेटिंग का काम शुरू किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version