बीडीओ के पीछे लगे बाइक सवार, भागकर पहुंचीं थाना

विवाद. प्रमुख पुत्र व मुखिया से चल रहा है टकराव गोराडीह : गोराडीह की बीडीओ रेणु गुप्ता का मंगलवार को बाइक पर सवार दो लोगों ने पीछा किया. बीडीओ भागती हुई लोदीपुर थाना पहुंचीं. उन्होंने थाना में मौखिक रूप से जानकारी दी. बीडीओ ने थाना में यह भी बताया कि मंगलवार की सुबह करीब नौ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 4:50 AM

विवाद. प्रमुख पुत्र व मुखिया से चल रहा है टकराव

गोराडीह : गोराडीह की बीडीओ रेणु गुप्ता का मंगलवार को बाइक पर सवार दो लोगों ने पीछा किया. बीडीओ भागती हुई लोदीपुर थाना पहुंचीं. उन्होंने थाना में मौखिक रूप से जानकारी दी. बीडीओ ने थाना में यह भी बताया कि मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे दो अज्ञात लोग उनके भागलपुर स्थित आवास पर दरवाजा पीट रहे थे. डर से वह घर के अंदर ही छिप गयीं.
कुछ देर बाद दोनों व्यक्ति वहां से गये. इसके बाद वह वह कार्यालय जाने के लिए निकलीं, तो एक बाइक पर सवार दो लोगों ने भागलपुर से ही उनके वाहन काे ओवरटेक करना शुरू कर दिया. संदेह होने पर उन्होंने चालक को गाड़ी तेज भगाने को कहा. गाड़ी जब जिच्छो के पास पहुंची, तो बाइक सवारों ने गाड़ी रोकने का इशारा किया. चालक को तेजी से लोदीपुर थाना में घुसाने को कहा, तो उसने थाना के अंदर गाड़ी घुसा दी.
आरोप मनगढ़ंत : इधर मुखिया उमाशंकर रजक व प्रमुख पुत्र चंदन यादव ने बीडीओ पर गलतबयानी का आरोप लगाते हुए उनके आरोपों को मनगढंत बताया है.
क्या है मामला
प्रमुख पुत्र चंदन यादव व तरछा दामूचक पंचायत के मुखिया उमाशंकर रजक के बीच पिछले कुछ दिनों से टकराव चल रहा है. गत 20 अप्रैल को पेंशनधारियों ने प्रखंड कार्यालय में जमकर हंगामा किया था तथा प्रखंड कार्यालय के सीसीटीवी तथा बीडीओ का मोबाइल तोड़ दिया था. बाद मे बीडीओ ने एसएसपी से सुरक्षा की मांग की थी. उन्होंने प्रमुख पुत्र व मुखिया उमाशंकर रजक सहित एक हजार अज्ञात के खिलाफ भीड़ को उकसाकर जानलेवा हमला करवाने, तोड़फोड़ करवाने व सरकारी काम मे बाधा डालने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
बीडीओ ने कहा सुबह करीब नौ बजे दो अज्ञात लोग आवास पर दरवाजा पीट रहे थे

Next Article

Exit mobile version