Video प्रभात खबर की सुर संध्या आज : मो अजीज के भागलपुर में गूंजेंगे तराने

मारवाड़ी पाठशाला में प्रभात खबर अंग गौरव सम्मान समारोह भागलपुर : शहर के मारवाड़ी पाठशाला परिसर में आज बॉलीवुड के प्रसिद्ध पार्श्व गायक मो अजीज अपनी गायकी का जादू बिखेरेंगे. मो अजीज का साथ गायिका रचना चोपड़ा देंगी. मो अजीज कमोबेश सभी बड़े संगीतकारों की धुनों पर अपनी आवाज दे चुके हैं. कल्याणजी-आनंदजी, लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल, आरडी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2017 1:26 PM

मारवाड़ी पाठशाला में प्रभात खबर अंग गौरव सम्मान समारोह

भागलपुर : शहर के मारवाड़ी पाठशाला परिसर में आज बॉलीवुड के प्रसिद्ध पार्श्व गायक मो अजीज अपनी गायकी का जादू बिखेरेंगे. मो अजीज का साथ गायिका रचना चोपड़ा देंगी. मो अजीज कमोबेश सभी बड़े संगीतकारों की धुनों पर अपनी आवाज दे चुके हैं. कल्याणजी-आनंदजी, लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल, आरडी वर्मन, नौशाद, बप्पी-लहिरी, नदीम-श्रवण, अनु मल्लिक जैसे प्रसिद्ध संगीतकार के निर्देशन में सैकड़ों गीत गा चुके हैं.

मो अजीज के सारे गीत कर्णप्रिय हैं. आज शाम भागलपुर के लोगों को उन्हें सुनने का अवसर मिलेगा. प्रभात खबर ने आज रविवार को अंग गौरव सम्मान समारोह व सुर संध्या का आयोजन किया है. मो अजीज इसी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. कार्यक्रम शाम 5.30 बजे शुरू होगा. कार्यक्रम का संचालन आकाशवाणी भागलपुर से जुड़े डॉ विजय कुमार मिश्र करेंगे.

अंग गौरव सम्मान समारोह में अध्यात्म, शिक्षा, अभिनय, खेल आदि क्षेत्रों में उत्कृष्ट योगदान के लिए अंग प्रदेश की 30 शख्सीयतों काे सम्मानित किया जायेगा. पद्मभूषण स्वामी निरंजना सरस्वती, नेशल शूटर श्रेयशी सिंह, बॉलीवुड एट्रेस नेहा शर्मा एवं एक्टर गुरमीत चौधरी और क्रिकेटर सौरव तिवारी को भी अंग गौरव सम्मान से प्रदान किया जायेगा. इनके नामों की घोषणा कर दी गयी है.

गुरमीज चौधरी और नेहा शर्मा मूलत: भागलपुर के हैं. गुरमीत चौधरी की नयी फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डु दीवाना’ अगले माह की 7 तारीख को रिलीज होने वाली है. गुरमीत अभी उसके प्रोमोशन में लगे हैं. उन्होंने कहा कि आम तौर पर लोग उन्हें पंजाब का मानते हैं, जबकि वे भागलपुर के हैं और उन्हें इस बात का गर्व है.

भागलपुर को स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलाने के लिए मेयर दीपक भुवानिया व नगर आयुक्त अवनीश कुमार सिंह को भी सम्मानित किया जायेगा. सुर संध्या कार्यक्रम के बीच-बीच में हंसाने के लिए कॉमेडी शो भी होगा.

प्रभात खबर ने समारोह में आने वालों के लिए पास जारी किया है. हालांकि महिलाओं और सीनियर सिटीजन को बिना पास प्रवेश दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version