10 बोगी होगी भागलपुर-दुमका पैसेंजर ट्रेन में

भागलपुर : 28 सितंबर से भागलपुर से दुमका तक चलने वाली भागलपुर-दुमका पैसेंजर ट्रेन में डिब्बे की संख्या 10 होगी. इसके उद्घाटन की तैयारी चल रही है. सुबह चार बजे भागलपुर से खुलने वाली यह ट्रेन भागलपुर से दुमका लगभग चार घंटे में पहुंचेगी. यह ट्रेन भागलपुर से खुलने के बाद सुबह 7:45 बजे हंसडीहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 27, 2016 6:34 AM

भागलपुर : 28 सितंबर से भागलपुर से दुमका तक चलने वाली भागलपुर-दुमका पैसेंजर ट्रेन में डिब्बे की संख्या 10 होगी. इसके उद्घाटन की तैयारी चल रही है. सुबह चार बजे भागलपुर से खुलने वाली यह ट्रेन भागलपुर से दुमका लगभग चार घंटे में पहुंचेगी. यह ट्रेन भागलपुर से खुलने के बाद सुबह 7:45 बजे हंसडीहा स्टेशन पहुंचेगी.

आठ बजे ट्रेन हंसडीहा से रवाना होगी और 8:25 बजे दुमका स्टेशन पहुंचेगी. यह ट्रेन दुमका स्टेशन से सुबह 9: 15 बजे दुमका से भागलपुर के लिए प्रस्थान करेगी. ट्रेन दिन के 1:30 बजे भागलपुर पहुंच जायेगी. रेल सूत्रों की मानें तो इस ट्रेन का रेट वाला सॉफ्टवेयर मंगलवार को लगने की संभावना है. एक रेल अधिकारी की मानें तो भागलपुर से दुमका के बीच रेल किराया लगभग 25 से 30 रुपये हो सकता है. इस ट्रेन के चलने से व्यापार के नये आयाम जुड़ेंगे. भागलपुर और दुमका के व्यापारी एक दूसरे जगह से व्यापार करेंगे.

Next Article

Exit mobile version