रामपुरहाट-गया पैसेंजर : ट्रेन की सवारी, मुसीबत से यारी

भागलपुर : साहिबगंज-किऊल सेक्शन की एक ऐसी ट्रेन है, जो भागलपुर पहुंच कर पूरे दो घंटे तक रुकती है. रामपुरहाट-गया पैसेंजर का भागलपुर में स्टॉपेज पूरे 120 मिनट यानी, दो घंटा तक के लिए मिला हुआ है. ठहराव के मामले में देखा जाये, तो इतनी देर तक किसी स्टेशन पर रुकने वाली रनिंग ट्रेन पूरे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 5, 2019 4:05 AM

भागलपुर : साहिबगंज-किऊल सेक्शन की एक ऐसी ट्रेन है, जो भागलपुर पहुंच कर पूरे दो घंटे तक रुकती है. रामपुरहाट-गया पैसेंजर का भागलपुर में स्टॉपेज पूरे 120 मिनट यानी, दो घंटा तक के लिए मिला हुआ है. ठहराव के मामले में देखा जाये, तो इतनी देर तक किसी स्टेशन पर रुकने वाली रनिंग ट्रेन पूरे इस्टर्न रेलवे जोन में दूसरी कोई नहीं होगी.

जबकि, इतनी देर तक स्टॉपेज के निर्धारण के पीछे कोई कारण नहीं है. भागलपुर से लेकर कोलकाता तक के अधिकारियों से पूछने पर उनकी ओर से यही बताया गया कि ट्रेन का भागलपुर में स्टॉपेज बेवजह मिला हुआ है. यह ट्रेन न तो मेल बनकर चलती है और न ही भागलपुर पहुंचने के बाद इसके आगे अप लाइन व्यस्त रहती है. ट्रेन का यह टाइमिंग सालों से हैं और इसमें सुधार के प्रति किसी भी अधिकारी के द्वारा पहल नहीं की जा सकी है.

Next Article

Exit mobile version