भागलपुर में दहेज की शिकायत की तो फोन पर ही दे दिया तीन तलाक

भागलपुर : ससुराल वालों ने दो लाख रुपये बतौर दहेज के रूप में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के किला पुरैनी निवासी बीबी खुशबू से मांगी. इस बात की शिकायत लेकर बीबी ग्राम पंचायत गयी और फिर वहां से थाने जा पहुंची. इस बात से नाराज पति मो कामरान ने फोन पर ही पत्नी को तीन तलाक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 30, 2019 1:35 PM

भागलपुर : ससुराल वालों ने दो लाख रुपये बतौर दहेज के रूप में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के किला पुरैनी निवासी बीबी खुशबू से मांगी. इस बात की शिकायत लेकर बीबी ग्राम पंचायत गयी और फिर वहां से थाने जा पहुंची. इस बात से नाराज पति मो कामरान ने फोन पर ही पत्नी को तीन तलाक दे दिया. तलाक देने की शिकायत लेकर खुशबू डीआइजी के पास फरियाद लेकर पहुंची.

अपने आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि पांच साल पहले मो कामरान से निकाह हुआ था. कुछ दिन बाद पति कामरान, सास, ननद और ननदोई ने दो लाख रुपये दहज के रूप में मांगी. पैसे नहीं देने पर सबने मिल कर उसे घर से निकाल दिया. मामला लेकर हम ग्राम कचहरी पहुंचे. समझौते के बाद उस ससुराल वाले वापस ले गये. कुछ दिन के बाद एक बार फिर उन सबने मिल कर दहेज की मांग शुरू कर दी. रोज उसके साथ मारपीट की जाने लगी. फिर थाना और ग्राम कचहरी में फरियाद लेकर पहुंची. मामले की जानकारी होने पर पति ने फोन किया और गाली-गलौज करते हुए उस चार लोगों के सामने उसे तीन तलाक दे दिया.

Next Article

Exit mobile version