भागलपुर : 175 पेजों की चार्जशीट दाखिल

भागलपुर : पॉक्सो के विशेष कोर्ट सह प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश की अदालत में गुरुवार को पुलिस ने अलीगंज में 19 अप्रैल, 2019 को पीड़िता के घर में घुसकर एसिड फेंकने के मामले में दो आरोपित की गिरफ्तारी के 90 वें दिन चार्जशीट दायर कर दी. पुलिस की 175 पेज की चार्जशीट में तीन अहम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 9:23 AM
भागलपुर : पॉक्सो के विशेष कोर्ट सह प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश की अदालत में गुरुवार को पुलिस ने अलीगंज में 19 अप्रैल, 2019 को पीड़िता के घर में घुसकर एसिड फेंकने के मामले में दो आरोपित की गिरफ्तारी के 90 वें दिन चार्जशीट दायर कर दी.
पुलिस की 175 पेज की चार्जशीट में तीन अहम प्रारूपों पर फोकस किया गया है. इसमें घटना को लेकर पुलिस जांच, पीड़िता के एसिड अटैक की घटना के बाद बनारस अस्पताल में इलाज व फिर सफरदजंग अस्पताल में मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा अंतिम में बनारस में पीड़िता के हुए मजिस्ट्रियल बयान पर लोक अभियोजक से मृत्यु पूर्व बयान पर चार्जशीट दायर करने संबंधी मंतव्य शामिल है. पुलिस ने दायर चार्जशीट में प्रिंस कुमार को प्राथमिक व राजा यादव अप्राथमिक अभियुक्त बनाया गया है.
दोनों को 11 अलग-अलग धाराओं में आरोपित बनाया गया है. घटना को लेकर पुलिस ने पीड़िता, चिकित्सक व पुलिस समेत 16 गवाह बनाये हैं. इसमें सफदरजंग के पोस्टमार्टम के वरीय चिकित्सक डॉ आदित्य आनंद की भी गवाही होगी.
पेज संख्या 73 वां: फोरेंसिक रिपोर्ट : पीड़िता ने पुलिस बयान में घटना के बारे में विस्तृत से जानकारी दी है. पीड़िता पर जब एसिड फेंका गया, तभी पीछे गैस चूल्हा जल रहा था. गैस चूल्हा भभक गया. सब लोग गेट खोल कर भाग गये. उसने दायें पैर के अंगूठे का निशान लगाकर बयान पर हस्ताक्षर किया.

Next Article

Exit mobile version