18 घंटे काम करनेवाला PM चाहिए कि आराम करनेवाला : सुशील मोदी

भागलपुर :बिहारके डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी से चुनावी सभा में आये लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने देश का विकास किया है. 304 करोड़ रुपये बाइपास के लिए दिये. चंपा नदी में पुल का निर्माण कार्य हो चुका है. भैना नदी पर 11 करोड़ की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 11, 2019 7:21 PM

भागलपुर :बिहारके डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी से चुनावी सभा में आये लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने देश का विकास किया है. 304 करोड़ रुपये बाइपास के लिए दिये. चंपा नदी में पुल का निर्माण कार्य हो चुका है. भैना नदी पर 11 करोड़ की लागत से पुल का निर्माण कार्य चल रहा है. विक्रमशिला के बगल में समानांतर पुल के लिए स्वीकृति मिल गयी है.

सुशील मोदीने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि यहां का सांसद बना और बाद में डिप्टी सीएम. यह एहसान भागलपुर का है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पांच साल के दौरान उन्होंने एक भी दिन छुट्टी नहीं ली. उन्होंने लोगों से पूछा कि आप लोगों को 18 घंटे काम करने वाला पीएम चाहिए कि दो माह बाद विदेश जाकर आराम करने वाला चाहिए. उड़ी व पुलवामा हमले के बाद दुश्मनों को घर में घुस कर मारने वाली सरकार चाहिए कि आतंकियों को साहब कहने वाली सरकार चाहिए.

डिप्टी सीएम ने कहा कि आप को दामाद-बेटी वाली सरकार चाहिए कि दमदार और घोटाला मुक्त सरकार चाहिए. उन्होंने पुलवामा हमले में मारे गये भागलपुर के धरती के लाल शहीद रतन ठाकुर को श्रद्धांजलि दी.

ये भी पढ़ें… तेजस्वी बोले, जनता की अदालत में कोई तारीख नहीं, सीधा होता है फैसला

Next Article

Exit mobile version