बेकाबू ट्रक ने दंपती को कुचला सड़क जाम, तोड़फोड़, आगजनी

भागलपुर : सबौर थाना क्षेत्र के बाइपास स्थित वंशीटीकर मोड़ पर ओवरटेक कर रहे बेलगाम ट्रक ने बाइक से सड़क पार कर रहे दंपती को कुचल दिया. हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. इसके बाद उन्हें पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 6:28 AM

भागलपुर : सबौर थाना क्षेत्र के बाइपास स्थित वंशीटीकर मोड़ पर ओवरटेक कर रहे बेलगाम ट्रक ने बाइक से सड़क पार कर रहे दंपती को कुचल दिया. हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. इसके बाद उन्हें पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों ने भाग रहे ट्रक को खदेड़कर रोका और ट्रक को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. ट्रक का चालक और खलासी ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकले. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने आगजनी कर सड़क जाम कर दिया.

घटना मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे की है. गोराडीह स्थित अगरपुर के रहनेवाले मो मुर्तजा अपनी पत्नी बीबी शकीना को लेकर वंशीटीकर स्थित अपनी ससुराल जा रहे थे. इसी दौरान ग्लोकल अस्पताल के पास वंशीटीकर मोड़ पर लोदीपुर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. घटना में महिला बीबी शकीना की जांघ ट्रक के अगले चक्के के नीचे आ गया.

वहीं ट्रक के धक्के से मो मुर्तजा अपनी बाइक समेत कुछ दूर आगे जा गिरे. इसमें उनका सिर फट गया. घटना के बाद ग्रामीणाें ने दोनों घायलों को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इधर कुछ ग्रामीणों ने घटनास्थल पर ही तोड़फोड़ शुरू कर दी. पहले तो ट्रक के शीशे और अगले हिस्से को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया.

देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों ग्रामीण जमा हो गये और विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. जमा हुए ग्रामीणों ने बाइपास पर लगातार हो रही दुर्घटनाओं को लेकर पुलिस और प्रशासन के विरुद्ध नारे लगाये. लोगों की मांग थी कि इस जगह वंशीटीकर के लोगों के लिए सर्विस रोड बनवाया जाये. लोगों ने अंडरपास नहीं बनाने पर सड़क को जेसीबी से तुड़वाने की धमकी भी दी.

Next Article

Exit mobile version