चाइल्ड लाइन को स्टेशन पर मिला भटका बच्चा

भागलपुर : चाइल्ड लाइन को भागलपुर रेलवे स्टेशन परिसर के प्लेटफॉर्म संख्या चार पर एक भूला-भटका आठ वर्षीय बच्चा मिला. बच्चे की काउंसेलिंग की गयी, लेकिन वह केवल अपना नाम अमित कुमार बता पा रहा है. वह अपना घर नाथनगर, तो कभी सुलतानगंज के बजरंगबली स्थान के पास बताता है. इसके अलावा वह कुछ भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2019 3:26 AM

भागलपुर : चाइल्ड लाइन को भागलपुर रेलवे स्टेशन परिसर के प्लेटफॉर्म संख्या चार पर एक भूला-भटका आठ वर्षीय बच्चा मिला. बच्चे की काउंसेलिंग की गयी, लेकिन वह केवल अपना नाम अमित कुमार बता पा रहा है. वह अपना घर नाथनगर, तो कभी सुलतानगंज के बजरंगबली स्थान के पास बताता है.

इसके अलावा वह कुछ भी बताने में असमर्थ है. बच्चा का घर खोजने का प्रयास किया गया, लेकिन टीम को सफलता हाथ नहीं लगी. बच्चे की सूचना समन्वयक अमल कुमार ने तत्‍काल रेल थाने को दी. इसके साथ ही बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष अर्चना को भी दी गयी है. बच्चा को तत्काल अस्थायी शरण के लिए बाल गृह, भागलपुर भेजा गया है.

चाइल्ड लाइन के समन्वयक अमल कुमार ने बताया कि अब बच्चे के घर को खोजने का कार्य रविवार को किया जायेगा. इस दौरान चाइल्ड लाइन भागलपुर के राज कुमार व चाइल्ड हेल्प डेस्क, भागलपुर स्टेशन के सुमित कुमार व विनोद कुमार शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version