जनवरी में हुआ था राजस्व कर्मचारी हरि प्रसाद मंडल का निलंबन, अब एफआइआर का निर्देश

ऑनलाइन म्यूटेशन के दौरान मामले का हुआ था खुलासा राजस्व क्षेत्र के वार्ड-29 में पंजी-2 का वाॅल्यूम-11 है गायब भागलपुर : जगदीशपुर अंचल से जमीन के मूल रेकॉर्ड की पंजी-2 के वॉल्यूम-11 सहित लगान रसीद गायब रहने के मामले में अब तत्कालीन राजस्व कर्मचारी हरि प्रसाद मंडल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश हुआ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2019 6:37 AM

ऑनलाइन म्यूटेशन के दौरान मामले का हुआ था खुलासा

राजस्व क्षेत्र के वार्ड-29 में पंजी-2 का वाॅल्यूम-11 है गायब
भागलपुर : जगदीशपुर अंचल से जमीन के मूल रेकॉर्ड की पंजी-2 के वॉल्यूम-11 सहित लगान रसीद गायब रहने के मामले में अब तत्कालीन राजस्व कर्मचारी हरि प्रसाद मंडल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश हुआ है. जिला प्रशासन के निर्देश पर सूचक के तौर पर जगदीशपुर सीओ सोनू भगत या सीआइ सुबोध तिवारी जांच रिपोर्ट के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करवायेंगे.
इस पूरे मामले में भी शुरूआती दौर में लीपापोती की जा रही थी. वर्ष 2018 के अगस्त में ही आरोपित कर्मचारी हरि मंडल ने अपने प्रभार में गायब वॉल्यूम व लगान रसीद नहीं दिया. मामला उजागर होने पर जांच शुरू हुई. सीओ सोनू भगत ने जांच रिपोर्ट के आधार पर सदर डीसीएलआर के माध्यम से अपर समाहर्ता (राजस्व) को कर्मचारी हरि प्रसाद मंडल पर कार्रवाई की सिफारिश की. मगर यह सिफारिश फाइल में दब गयी. प्रमंडलीय आयुक्त राजेश कुमार के संज्ञान में उक्त मामला आ गया. जिसके बाद प्रशासन ने उक्त कर्मचारी से शोकॉज करते हुए 13 जनवरी को निलंबित किया और एक महीने बाद प्राथमिकी दर्ज करने का निर्णय लिया.

Next Article

Exit mobile version