भागलपुर : एक्सट्रा एसी बोगी के साथ जमालपुर हावड़ा सुपर एक्सप्रेस कोलकाता रवानारविवार को एक अतिरिक्त एसी फर्स्ट कम एसी टू कोच(कम्पोजिट एसी) के साथ रवाना हुआ. यात्रियों की बढ़ती भीड़ के चलते अतिरक्ति कम

भागलपुर : जमालपुर से हावड़ा के बीच वाया भागलपुर चलने वाली सुपर एक्सप्रेस रविवार को एक अतिरिक्त एसी फर्स्ट कम एसी टू कोच(कम्पोजिट एसी) के साथ रवाना हुआ. यात्रियों की बढ़ती भीड़ के चलते अतिरक्ति कम्पोजिट एसी को प्रायोगिक तौर पर एक मई तक के लिए लगाया गया है. यात्रियों की ओर से ठीक रिस्पांस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 28, 2019 6:49 AM

भागलपुर : जमालपुर से हावड़ा के बीच वाया भागलपुर चलने वाली सुपर एक्सप्रेस रविवार को एक अतिरिक्त एसी फर्स्ट कम एसी टू कोच(कम्पोजिट एसी) के साथ रवाना हुआ. यात्रियों की बढ़ती भीड़ के चलते अतिरक्ति कम्पोजिट एसी को प्रायोगिक तौर पर एक मई तक के लिए लगाया गया है.

यात्रियों की ओर से ठीक रिस्पांस मिला, तो इसका आगे स्थायीकरण कर दिया जायेगा. इससे पहले सुपर एक्सप्रेस में एक एसी फर्स्ट कम टू एसी, तीन थ्री एसी, एक टू-एसी यानी, कुल पांच एसी कोच था.

रविवार को एक एक्सट्रा कम्पोजिट एसी लगने से अब छह एसी कोच की संख्या हो गयी है. इसके अलावा आठ स्लीपर कोच, चार साधारण कोच और दो ब्रेक वैन है.

Next Article

Exit mobile version