दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में बिहार का रहने वाला सैन्यकर्मी हैदराबाद में गिरफ्तार

हैदराबाद : एक किशोरी का बलात्कार करने के आरोप में 32 साल के एक सैन्यकर्मी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि 19 साल की एक किशोरी की शिकायत के बाद सिकंदराबाद में सिग्नल रेजिमेंटरी में तैनात जवान को कल गिरफ्तार कर लिया गया. यह घटना 23 जुलाई की रात को हुई. बारिश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 25, 2018 7:14 PM

हैदराबाद : एक किशोरी का बलात्कार करने के आरोप में 32 साल के एक सैन्यकर्मी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि 19 साल की एक किशोरी की शिकायत के बाद सिकंदराबाद में सिग्नल रेजिमेंटरी में तैनात जवान को कल गिरफ्तार कर लिया गया. यह घटना 23 जुलाई की रात को हुई. बारिश के चलते लड़की और उसके प्रेमी ने एक पहाड़ी के पास एक पेड़ के नीचे शरण ले रखी थी.

पुलिस ने बताया कि जवान ने लड़की के मित्र पर हमला किया और लड़की को घसीट कर नजदीक की झाड़ियों में ले गया. वहां उसने उसका बलात्कार करने की कोशिश की. लड़की ने प्रतिरोध किया तो उसने उसे पीटा. घटनास्थल के पास से गुजर रहे एक पुलिस कांस्टेबल ने लड़की के चीखने की आवाज सुनी. कांस्टेबल जब वहां पहुंचा तो वह भाग निकला. कांस्टेबल ने अपने एक सहयोगी की मदद से उसे पकड़ लिया जवान बिहार के भागलपुर जिले का रहने वाला है. उसे एक अदालत के समक्ष पेश किया गया जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version