मेयर उम्र विवाद को लेकर मेडिकल बोर्ड 28 को

डीएम ने सीएस को लिखी थी चिट्ठी, तिथि तय करने के दिये निर्देश भागलपुर : राज्य निर्वाचन आयोग में चल रहे नगर निगम मेयर सह वार्ड-50 की पार्षद सीमा साह के उम्र विवाद की सुनवाई तिथि 28 अप्रैल तय हुई है. जिलाधिकारी आदेश तितरमारे के निर्देश पर सिविल सर्जन ने मेडिकल बोर्ड से सुनवाई की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 4:56 AM

डीएम ने सीएस को लिखी थी चिट्ठी, तिथि तय करने के दिये निर्देश

भागलपुर : राज्य निर्वाचन आयोग में चल रहे नगर निगम मेयर सह वार्ड-50 की पार्षद सीमा साह के उम्र विवाद की सुनवाई तिथि 28 अप्रैल तय हुई है. जिलाधिकारी आदेश तितरमारे के निर्देश पर सिविल सर्जन ने मेडिकल बोर्ड से सुनवाई की तिथि तय कर दी. निर्वाचन कार्यालय की ओर से मेयर सीमा साह को उक्त तिथि को हाजिर होने का नोटिस जारी करेगा.
उसदिन मेयर को अपनी बड़ी बेटी को लेकर आना है, ताकि उसके उम्र का सत्यापन हो सके.
इससे पूर्व 31 मार्च को सदर अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा बड़ी बेटी का उम्र का सत्यापन करना था. इसमें मेयर अपनी बड़ी बेटी को साथ नहीं आ सकी थी. पूर्व डिप्टी मेयर प्रीति शेखर ने आयोग से सीमा साहा की उम्र से संबंधित गलत जानकारी देने की शिकायत दी थी. शपथ-पत्र में सीमा ने जन्मतिथि 5 फरवरी 1989 बतायी. दूसरे शपथ-पत्र में अपनी बड़ी बेटी का जन्म 1 फरवरी 2004 कहा. दोनों ही शपथ-पत्र में बड़ी बेटी काजल आनंद का इंटरमीडिएट अंक पत्र में जन्मतिथि 30 जुलाई 1997 बतायी.

Next Article

Exit mobile version