गंगा नदी का पानी लाया जाया जायेगा भागलपुर स्टेशन तक, 20 करोड़ की बनी योजना

भागलपुर : गंगा का पानी पाइप लाइन से भागलपुर रेलवे स्टेशन तक लाया जायेगा. इसके लिए रेलवे ने तैयारी शुरू कर दी है. 20 करोड़ की यह योजना है. इसे आम बजट में शामिल किया गया है. यह बात शनिवार को भागलपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने आये मालदा डिवीजन के डीआरएम मोहित कुमार सिन्हा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2018 4:18 AM

भागलपुर : गंगा का पानी पाइप लाइन से भागलपुर रेलवे स्टेशन तक लाया जायेगा. इसके लिए रेलवे ने तैयारी शुरू कर दी है. 20 करोड़ की यह योजना है. इसे आम बजट में शामिल किया गया है. यह बात शनिवार को भागलपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने आये मालदा डिवीजन के डीआरएम मोहित कुमार सिन्हा ने कही. उन्होंने कहा कि गंगा का पानी पाइप के द्वारा स्टेशन तक लाया जायेगा. इस योजना को को पूरा होने में दो साल का समय लगेगा.

उन्होंने बताया कि पांच जनवरी को पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक किऊल से भागलपुर तक का निरीक्षण करेंगे. उन्होंने बताया कि 27 जनवरी को उनके निरीक्षण की तैयारी को लेकर वे भागलपुर-किऊल तक का निरीक्षण करेंगे. ट्रेनों की रफ्तार 120 िकमी करने की बात पर उन्होंने कहा कि इसके लिए विभाग तैयारी में है. गरीब रथ के रैक बढ़ाने को लेकर कहा कि उन्हें इसके इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. स्टेशन अधीक्षक ओंकार प्रसाद, मुख्य यार्ड निरीक्षक डीसी झा सहित कई अधिकारी साथ थे.

Next Article

Exit mobile version