सीबीआइ अधिकारियों ने सृजन घोटाले के एक महत्वपूर्ण राजदार को उठाया

शाम में सफेद गाड़ी से आयी थी टीम, घर में घुसे और ले गये साथ भागलपुर : सीबीआइ अब एक्शन के मूड में आ गयी है. शुक्रवार की शाम को सफेद गाड़ी में आयी सीबीआइ की टीम सृजन घोटाले के एक अहम राजदार को पूछताछ के लिए उठा कर ले गयी. टीम के संबंधित राजदार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 4:41 AM

शाम में सफेद गाड़ी से आयी थी टीम, घर में घुसे और ले गये साथ

भागलपुर : सीबीआइ अब एक्शन के मूड में आ गयी है. शुक्रवार की शाम को सफेद गाड़ी में आयी सीबीआइ की टीम सृजन घोटाले के एक अहम राजदार को पूछताछ के लिए उठा कर ले गयी. टीम के संबंधित राजदार के घर पहुंचने और वहां से तुरंत निकलने का घटनाक्रम इतनी जल्दी हुआ कि आसपास के लोगों को भनक तक नहीं लग सकी.
बताया जाता है कि घोटाले के अहम सूत्रधार पर टीम की काफी दिनों से नजर थी. सूत्रों के मुताबिक, सृजन घोटाले की जांच करने आयी एसआइटी की टीम भी उक्त व्यक्ति को अहम राजदार मानते हुए गिरफ्तार करने के मूड में थी. मगर ऐसा नहीं हो सका. जब सृजन की जांच का पूरा मामला सीबीआइ के पास चला गया, तभी से अहम राजदार रहे व्यक्ति के गिरफ्तार होने की चर्चा होती रही. इस दौरान कई बार अफवाह का दौर भी चला. सीबीआइ द्वारा हनुमान पथ में एक व्यक्ति को ले जाने के बारे में देर रात तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी.

Next Article

Exit mobile version