लोहापट्टी में एक हप्ते में शुरू करें नाला निर्माण

भागलपुर : लोहापट्टी में जलजमाव की समस्या शीघ्र दूर होगी. नगर आयुक्त श्याम बिहारी मीणा ने गुरुवार को वार्ड 38 के निरीक्षण के दौरान योजना शाखा प्रभारी को एक सप्ताह के भीतर लोहापट्टी में नाला निर्माण शुरू कराने का निर्देश दिया है. निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त ने वहां जलजमाव के कारण दुकानदारों और ग्राहकों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 4:47 AM

भागलपुर : लोहापट्टी में जलजमाव की समस्या शीघ्र दूर होगी. नगर आयुक्त श्याम बिहारी मीणा ने गुरुवार को वार्ड 38 के निरीक्षण के दौरान योजना शाखा प्रभारी को एक सप्ताह के भीतर लोहापट्टी में नाला निर्माण शुरू कराने का निर्देश दिया है. निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त ने वहां जलजमाव के कारण दुकानदारों और ग्राहकों को होनेवाली परेशानी को जाना. इसके बाद उन्होंने योजना शाखा प्रभारी से वहां नाला निर्माण को लेकर अब तक की गयी कार्रवाई की जानकारी दो दिनों के भीतर मांगी.

उन्होंने योजना शाखा प्रभारी को स्पष्ट निर्देश दिया है कि एक सप्ताह के भीतर वहां नाला निर्माण का कार्य शुरू हो जाना चाहिए. नगर आयुक्त ने वार्ड 20 और 21 का भी निरीक्षण किया. नगर आयुक्त ने बताया कि लाजपत पार्क और टाउन हॉल के आसपास स्थित निगम की संपत्ति को विकसित किया जायेगा. उन्होंने खलीफाबाग चौक से डिक्सन मोड़ तक मास्टिक सड़क के काम को चालू कराने का भी निर्देश योजना शाखा प्रभारी को दिया.

नगर आयुक्त श्री मीणा ने कहा कि नगर निगम की जमीन पर वेंडिंग जोन और कॉमर्शियल कांप्लेक्स बनाया जायेगा. नगर आयुक्त ने शारदा संगीत एकेडमी को काफी अधिक जमीन देने पर सवाल उठाया और कहा कि एकेडमी के साथ लीज की समीक्षा की जायेगी. निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त के साथ डिप्टी मेयर राजेश वर्मा और निगम के कर्मचारी भी थे.

शहरनामा
श्रीमदभागवत कथा : द्वारिकापुरी कॉलोनी स्थित श्याम कुंज में दो बजे
पुष्पांजलि : कचहरी चौक स्थित पटेल स्मारक स्थल पर सुबह 8.45 बजे
महासभा : जिला कुशवाहा महासभा का युवराज होटल में 4.30 बजे

Next Article

Exit mobile version