अगर क्षेत्र में चला जुए का अड्डा तो थानेदार होंगे निलंिबत : एसएसपी

क्राइम मीटिंग में एसएसपी ने दिखायी सख्ती, बोले-लॉ एंड आर्डर बिगड़ा तो थानेदार की खैर नहीं भागलपुर : मंगलवार को एसएसपी कार्यालय में आयोजित क्राइम मीटिंग में एसएसपी मनोज कुमार ने जिले के सभी थानेदारों की क्लास लगायी. इस दौरान अच्छे काम करने वाले थानेदार की प्रशंसा की तो ढीले पड़ रहे थानेदारों का पेच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 5:02 AM

क्राइम मीटिंग में एसएसपी ने दिखायी सख्ती, बोले-लॉ एंड आर्डर बिगड़ा तो थानेदार की खैर नहीं

भागलपुर : मंगलवार को एसएसपी कार्यालय में आयोजित क्राइम मीटिंग में एसएसपी मनोज कुमार ने जिले के सभी थानेदारों की क्लास लगायी. इस दौरान अच्छे काम करने वाले थानेदार की प्रशंसा की तो ढीले पड़ रहे थानेदारों का पेच भी कसा. इस दौरान एसएसपी ने दो टूक कहा कि अगर जुआ का अड्डा चलता पाया गया तो संबंधित थानेदार का सस्पेंड होना तय है. साथ ही उन्होंने चेताया कि जिस क्षेत्र में लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ा तो वहां के थानेदार की खैर नहीं. क्राइम मीटिंग में शराब बंदी व अपराध पर नियंत्रण का मुद्दा प्रमुख रहा. शराब बंदी की समीक्षा करते हुए एसएसपी ने थानाध्यक्ष से कहा कि वे लोग अपने-अपने क्षेत्र में अवैध शराब के धंधे के खिलाफ अभियान चलाये.
उन्होंने कहा कि अवैध शराब का धंधा करने वाले विक्रेता या संग्रहकर्ता के खिलाफ 160 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की जाये. जो बार-बार इस धंधे में पकड़े जाते हैं उनके खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जाये. जिस भी क्षेत्र में शराब का कारोबार संचालित होने की शिकायत पायी जाती है, वहां संबंधित थाने के साथ-साथ पांच से छह थाने की पुलिस मिल कर ज्वाइंट आपरेशन चलायें. क्राइम की समीक्षा करते हुए एसएसपी श्री कुमार ने कहा कि जुआ के अड्डे, नशीले पदार्थ के कारोबार स्थल पर छापेमारी किया जाये. क्राइम मीटिंग के दौरान डीएसपी हेड क्वार्टर रमेश कुमार, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर राजेश सिंह प्रभाकर, ट्रैफिक प्रभारी अमर कुमार, तिलकामांझी थानाध्यक्ष संजय कुमार सत्यार्थी, बबरगंज ओपी प्रभारी राजेश कुमार रंजन, जीरोमाइल थानाध्यक्ष रंजन कुमार, कोतवाली इंस्पेक्टर पंकज कुमार सिंह, तातारपुर इंस्पेक्टर अमरनाथ प्रसाद, इशाकचक के थानेदार राम इकबाल यादव, आदमपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार जिले के सभी थानाध्यक्ष, इंस्पेक्टर व सर्किल प्रभारी मौजूद रहे.

Next Article

Exit mobile version