डबल मर्डर में 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

नाथनगर : नाथनगर थाना क्षेत्र के दियारा इलाके में एक ही रात अलग-अलग गांवों मे हुए दो हत्याकांड से इलाके में जहां दहशत है, वहीं मामले में शामिल अपराधी तक पुलिस दो दिन बाद भी नहीं पहुंच पायी है. घटना के बाद श्रीरामपुर के सुमन यादव हत्याकांड में आरोपित छंगुरी यादव और टेटे यादव दोनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 4:40 AM

नाथनगर : नाथनगर थाना क्षेत्र के दियारा इलाके में एक ही रात अलग-अलग गांवों मे हुए दो हत्याकांड से इलाके में जहां दहशत है, वहीं मामले में शामिल अपराधी तक पुलिस दो दिन बाद भी नहीं पहुंच पायी है. घटना के बाद श्रीरामपुर के सुमन यादव हत्याकांड में आरोपित छंगुरी यादव और टेटे यादव दोनों ही घर से फरार हैं. यही हाल कमोवेश बैरिया के जुल्मी हत्याकांड का भी है. इस घटना में भी बनाये गये चारो आरोपितों ने घर छोड़ दिया है.आखिर किस महिला से घंटों बात करता था सुमन :

पुलिस ने सुमन का मोबाइल जब्त किया है जिसमें दो सम लगे हैं. उक्त सिम हत्यारे तक पहुंचने में पुलिस की मदद कर सकता है. दोनों नंबर का सीडीआर पिछले एक दिसंबर तक का निकाला गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक जांच में यह बात सामने आयी है कि एक मोबाइल नंबर पर सुमन घंटों बात करता था. यह बातचीत अक्सर दोपहर और रात में होती थी. जिस नंबर पर बात होती थी वह किसी महिला का बताया जाता है. पुलिस अब यह पता कर रही है कि वह महिला कौन है और सुमन से उसका क्या संबंध था. वह महिला से घंटों क्यों और क्या बात करता था.

Next Article

Exit mobile version