इशाकचक स्थित अपार्टमेंट के बेडरूम में मृत मिली विवाहिता, परिजन बोले, की गयी हत्या पति ने कहा, करंट से हुई मौत

भागलपुर: इशाकचक थानाक्षेत्र के भीखनपुर गुमटी नंबर दो स्थित अपार्टमेंट में विवाहिता नेहा कुमारी (24) रविवार की शाम मृत पायी गयी. पति दिनेश प्रसाद आजाद के अनुसार, घर में अकेली रही पत्नी को करंट का तेज झटका लगा और उसकी मौत हो गयी. वहीं घटनास्थल पर पहुंचे मृतका के पिता बांका के ककवारा गांव के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 12:45 PM
भागलपुर: इशाकचक थानाक्षेत्र के भीखनपुर गुमटी नंबर दो स्थित अपार्टमेंट में विवाहिता नेहा कुमारी (24) रविवार की शाम मृत पायी गयी. पति दिनेश प्रसाद आजाद के अनुसार, घर में अकेली रही पत्नी को करंट का तेज झटका लगा और उसकी मौत हो गयी. वहीं घटनास्थल पर पहुंचे मृतका के पिता बांका के ककवारा गांव के कैलाश कुमार ने दामाद पर अपनी भाभी की बहन से अवैध संबंध के चलते नेहा को टाॅर्चर व उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. पिता के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया.
बंद कमरे में दिनेश से की पूछताछ
सूचना मिलते ही मौके पर इशाकचक के थानेदार इंस्पेक्टर राम इकबाल यादव अपनी टीम के साथ पहुंचे और बंद कमरे में दिनेश प्रसाद आजाद से पूछताछ की. देर शाम मौके पर डीएसपी हेड क्वार्टर रमेश कुमार पहुंचे. इस दाैरान मौके पर पहुंचे मृतका के पिता व भाई पीयूष उर्फ छोटू, मायागंज निवासी मामा अजय कुमार, नाथनगर कुंडी टोला निवासी बुआ शेखा देवी व फूफा प्रमोद कुमार ने जब मृतका के पति व उसके बड़े भाई-भाभी पर नेहा की साजिशन हत्या का आरोप लगाया, तो इशाकचक पुलिस ने पति दिनेश प्रसाद आजाद को हिरासत में लेकर थाने के हाजत में बंद कर दिया.
लाश को घसीटा गया था, चेहरे पर थे खरोंच के निशान
जिस कमरे में नेहा कुमारी की लाश मिली है, वहां पर मिले निशान करंट से हुई मौत को हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं. जहां नेहा की लाश मिली, वहां पर ऐसे ही निशान मिले, जैसे कि खून से सने लाश को फर्श पर घसीटे जाने के बाद बनता है. बेड के ऊपर व साइड में खून के धब्बे पाये गये हैं. चेहरे की ठुड्डी, गाल व गर्दन पर खरोंच के निशान मिले हैं. चेहरे पर बने जख्म को देख लगता है जैसे नुकीली चीज से गोदा गया हो.

Next Article

Exit mobile version