डबल मर्डर मामले में कई हिरासत में

नाथनगर : श्रीरामपुर और बैरिया में एक ही रात हुए दो हत्याकांड के बाद पुलिस सक्रिय हो गयी है. पुलिस ने दोनों मामले में क ई लोगों को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. बैरिया के जुल्मी मंडल की हत्या मामले में पुलिस ने शक के आधार पर संजय मंडल को हिरासत में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2017 5:47 AM

नाथनगर : श्रीरामपुर और बैरिया में एक ही रात हुए दो हत्याकांड के बाद पुलिस सक्रिय हो गयी है. पुलिस ने दोनों मामले में क ई लोगों को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. बैरिया के जुल्मी मंडल की हत्या मामले में पुलिस ने शक के आधार पर संजय मंडल को हिरासत में लिया है, जबकि वहीं श्रीरामपुर के सुमन यादव के मर्डर मामले में पुलिस ने उसके बड़े भाई शिवन यादव को थाने में बुलाकर पूछताछ कर रही है. इसके अलावा पुलिस ने दोनों का मोबाइल जब्त किया है जिसका सीडीआर निकाला जा रहा है.

जमीन विवाद या अवैध संबंध में गयी जुल्मी की जान
बैरिया के जुल्मी मंडल की हत्या इलाके में चर्चा का विषय है. कई लोग कई तरह की बातें कह रहे हैं. सूत्र बताते हैं कि गांव के ही एक फौजी की पत्नी से जुल्मी का अवैध संबंध था. एक सप्ताह पहले भी वह महिला के घर चला गया था जह़ां से उसे मारपीट कर भगाया गया था. घटना को उससे भी जोड़ कर देखा जा रहा है. जबकि मृतक की पत्नी ने घटना का कारण जमीन विवाद बताया है. पुलिस को दिये बयान में मृतक की पत्नी ने बताया कि उसकी 15 कट्ठा जमीन थी जिसमें पांच कट्ठा कुछ दिन पहले बेची थी. बाकी जमीन की रजिस्ट्री करने के लिए नरेश मंडल दबाव बना रहे थे.

Next Article

Exit mobile version