बेगूसराय : पीएनबी में 7 लाख की लूट, एक आरोपी चढ़ा भीड़ के हत्थे

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में शहर के बीच स्थित पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में सोमवार की सुबह बेखौफ अपराधियों ने धावा बोला और लगभग सात लाख रुपये लूट लिये. घटना के दौरान ही बैंक कर्मियों ने शोर मचाना शुरु कर दिया. शोर सुनकर आसपास के लोग भारी संख्या में घटनास्थल पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 7, 2015 4:22 PM

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में शहर के बीच स्थित पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में सोमवार की सुबह बेखौफ अपराधियों ने धावा बोला और लगभग सात लाख रुपये लूट लिये. घटना के दौरान ही बैंक कर्मियों ने शोर मचाना शुरु कर दिया. शोर सुनकर आसपास के लोग भारी संख्या में घटनास्थल पर जमा होने लगे. इसी बीच भागने के क्र म में एक आरोपी भीड़ के हत्थे चढ़ गया. आक्रोशित भीड़ ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे बचाकर अपने साथ थाने ले आयी.

जानकारी के मुताबिक रविवार की बंदी के बाद आज सोमवार को बैंक खुलने के साथ ही सुबह में भीड़ अधिक थी. इसी बीच करीब आधा दर्जन अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक में धावा बोल दिया और बैंककर्मियों को बंधक बना लिया. इस दौरान वहां मौजूद ग्राहकों को भी शांत रहने के लिये कहा गया. अपराधी कैशियर के पास जमा करीब सात लाख रु पये लेकर बाहर निकलने लगे. तभी बैक कर्मचारियों ने शोर मचा दिया, जिससे बाहर के लोगों ने आरोपियों को घेर लिया. हालांकि एक को छोड़कर अन्य अपराधी वहां से भागने में सफल हो गये. आक्रोशित भीड़ ने हत्थे चढ़े अपराधी की जमकर धुनाई की.

इसी बीच घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गयी और उसे वहां से बचाकर थाने ले आयी. कैश लेकर भागे अन्य अपराधियों की पहचान में पुलिस जुट गयी है. पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है. थाना पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है, जल्द ही वे भी हिरासत में होंगे.

Next Article

Exit mobile version