घटना के बाद मची अफरा-तफरी,जांच में जुटी पुलिस

पूर्व सरपंच सहित तीन नामजद नीमाचांदपुरा : थाना क्षेत्र की कैथ पंचायत में बीती रात अपराधियों ने घर में आग लगा कर एक दलित परिवार को जिंदा जलाने का प्रयास किया. घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है.मिली जानकारी के अनुसार मनोज तांती की पत्नी इंदु देवी अपने चार बच्चों के साथ घर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 3, 2015 11:39 PM
पूर्व सरपंच सहित तीन नामजद
नीमाचांदपुरा : थाना क्षेत्र की कैथ पंचायत में बीती रात अपराधियों ने घर में आग लगा कर एक दलित परिवार को जिंदा जलाने का प्रयास किया.
घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है.मिली जानकारी के अनुसार मनोज तांती की पत्नी इंदु देवी अपने चार बच्चों के साथ घर में सोयी हुई थी. रात्रि के करीब ढाई बजे अपराधियों ने केरोसिन छिड़क कर घर में ही आग लगा दी.
आग की तपिश पर इंदु की नींद खुली, तो शोर मचाने लगी. आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुटी और सतर्कता बरतते हुए इंदु सहित उसके चारों मासूम बच्चों को घर से बाहर निकाला गया.
सूचना मिलते ही नीमाचांदपुरा थानाध्यक्ष अमित कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व मामले का जायजा लिया. वहीं, इस घटना के विरोध में गांव के दर्जनों लोग गुरुवार की सुबह थाना पहुंच कर अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग पुलिस पदाधिकारियों से की.
इस संबंध में पीड़िता इंदु देवी ने गुरुवार को नीमाचांदपुरा थाने में प्राथमिकी संख्या 59/15 दर्ज करायी है. इसमें आगजनी की घटना को अंजाम देने में पूर्व सरपंच सहित तीन लोगों को आरोपित किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
ज्ञात हो कि पूर्व सरपंच और मनोज तांती में कई वर्षो से विवाद चल रहा था. थाने में दर्ज एक मामले में मनोज तांती फरार चल रहा है.
इसी बीच अपराधियों ने इस घटना को अंजाम देकर क्षेत्र में सनसनी फैला दी है. इस घटना को लेकर पुलिस कप्तान मनोज कुमार ने थानाध्यक्ष को हर बिंदुओं पर गहराईपूर्वक जांच करने का निर्देश दिया है.

Next Article

Exit mobile version