स्वर्ण व्यवसायी से 25 लाख रंगदारी मांगने वाला अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : नगर थाने की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने स्वर्ण व्यवसायी से मोबाइल के माध्यम से पच्चीस लाख की रंगदारी की मांग करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपित की पहचान मो शरीफ उर्फ छोटू के रूप में की गयी. मालूम हो कि 11 फरवरी की शाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 2:42 AM

बेगूसराय : नगर थाने की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने स्वर्ण व्यवसायी से मोबाइल के माध्यम से पच्चीस लाख की रंगदारी की मांग करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपित की पहचान मो शरीफ उर्फ छोटू के रूप में की गयी.

मालूम हो कि 11 फरवरी की शाम मो शरीफ उर्फ छोटू एक स्वर्ण व्यवसायी से 25 लाख रुपये रंगदारी की मांग की थी और नहीं देने के एवज में जान से मारने की धमकी दी थी.

फिर लगातार अपराधी छोटू के द्वारा मुंगेरीगंज निवासी स्वर्ण व्यवसायी मनीष चंद्र से भी 14 फरवरी को 25 लाख रुपये रंगदारी की मांग की गयी थी. उक्त दोनों ही मामले में पुलिस को अपराधी की तलाश थी.

लगातार इसको लेकर पुलिस की टीम के द्वारा छापेमारी की जा रही थी. नगर थाने के एसआइ रंजन कुमार ठाकुर ने बताया कि रंगदारी मांगने वाले युवक को मोबाइल सर्विलांस से खोजबीन शुरू की गयी.

जिसके बाद बुधवार की रात सूचना मिली कि मो शरीफ उर्फ छोटू सिंघौल थाना क्षेत्र के बगवाड़ा में मौजूद है. रंजन ठाकुर ने बताया कि त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि छापेमारी दल में सिपाही मिथिलेश कुमार समेत अन्य पुलिस बल मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version