बाइक सवार अपराधियों ने पान दुकान पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, दुकानदार की मौत

सिमरी-बख़्तियारपुर : बख़्तियारपुर थाना अंतर्गत पहाड़पुर मुख्य बाजार में गुरुवार रात एक पान दुकानदार को गोली मारने से सनसनी मचा गई. गोली लगने के बाद दुकानदार को आनन-फानन में दस्तक एम्बुलेंस से सिमरी बख़्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.जानकारी मुताबिक गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे पहाड़पुर बाजार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 22, 2019 12:02 AM
सिमरी-बख़्तियारपुर : बख़्तियारपुर थाना अंतर्गत पहाड़पुर मुख्य बाजार में गुरुवार रात एक पान दुकानदार को गोली मारने से सनसनी मचा गई. गोली लगने के बाद दुकानदार को आनन-फानन में दस्तक एम्बुलेंस से सिमरी बख़्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया.
जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.जानकारी मुताबिक गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे पहाड़पुर बाजार निवासी जगदीश भगत के पुत्र धर्मवीर भगत (35) अन्य दिनों की भांति पहाड़पुर बाजार स्थित अपने पान दुकान पर बैठे थे.इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधी पान दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर चलते बने.
ताबड़तोड़ फायरिंग में गोली दुकानदार के सिर में लगी.जिसके बाद स्थानीय लोगो द्वारा आनन – फानन में दुकानदार को अस्पताल लाया गया.जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.वही घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार, बख़्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार दल – बल के साथ अस्पताल पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी है.
मौत की सूचना पर वैश्य समाज के अनुमंडल अध्यक्ष सुमित गुप्ता भी अस्पताल पहुंचे.इधर घटना के बाद मृतक की पत्नी मुन्नी देवी का रो-रो कर बुरा हाल है.ज्ञात हो कि बीते कई दिनों में सहरसा में हत्याओं का सिलसिला थम नही रहा है.बुधवार रात पतरघट मे हुई हत्या से लेकर कुछ दिनों पूर्व बिहरा में पूर्व प्रमुख की हत्या और सलखुआ में डबल मर्डर की घटना के बाद एक और मर्डर ने जिला प्रशासन के कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version