सदर अस्पताल में डाॅक्टरों की हड़ताल तीसरे दिन भी जारी

बेगूसराय : 20 अगस्त को सदर अस्पताल में तैनात ऑन ड्यूटी डॉक्टर पर गौर इरादतन हत्या का मामला दर्ज होने पर डॉक्टरों ने 22 अगस्त से अनिश्चितकालीन हड़ताल की शुरुआत कर दी थी. सदर अस्पताल के डॉक्टरों का अनिश्चितकालीन हड़ताल शनिवार को तीसरे दिन भी जारी रहा. हड़ताल के दौरान उपस्थिति पंजी पर डॉक्टर अपना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 8:56 AM

बेगूसराय : 20 अगस्त को सदर अस्पताल में तैनात ऑन ड्यूटी डॉक्टर पर गौर इरादतन हत्या का मामला दर्ज होने पर डॉक्टरों ने 22 अगस्त से अनिश्चितकालीन हड़ताल की शुरुआत कर दी थी. सदर अस्पताल के डॉक्टरों का अनिश्चितकालीन हड़ताल शनिवार को तीसरे दिन भी जारी रहा. हड़ताल के दौरान उपस्थिति पंजी पर डॉक्टर अपना हस्ताक्षर करके निजी क्लिनिक पर इलाज करने के लिए निकल जाते हैं,और सदर अस्पताल पहुंचने वाले मरीज बगैर इलाज के ही अपने घर लौट जाते हैं.

हड़ताल के कारण करीब 6 से 7 सौ की संख्या में मरीज पिछले तीन दिनों से इलाज के अभाव में लौट रहे हैं. इस संबंध में डॉक्टरों ने बताया कि हमारी मांग पूरी होने तक हड़ताल जारी रहेगा. जबकि इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंचने वाले मरीजों ने कहा कि इन सब के बीच में गरीब जनता को क्यों घसीटा जा रहा है.
सदर अस्पताल साहेबपुरकमाल से इलाज कराने पहुंचे अशोक पासवान, बलिया निवासी दिनेश सदा, बरौनी निवासी कारी दास, फुलबड़िया निवासी मो जुबैर आलम एवं राजौड़ा निवासी सुलेखा देवी ने बताया कि हम गरीब लोगों का क्या दोष है जो डॉक्टर हमलोगों का इलाज नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सदर अस्पताल के डॉक्टर सरकारी अस्पताल में हड़ताल करके अपने निजी क्लिनिक में मरीज का इलाज करने में व्यस्त रह रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version