कोहरे के कहर से थमी ट्रेनों की रफ्तार, ये ट्रेनें हुई रद्द

बेगूसराय : बिहारके बेगूसराय जिले में बढ़ती शीतलहर के कारण आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. कोहरे के कारण लोगों को परेशानी तो हो ही रही है. कुहासे की वजह से दूरगामी ट्रेनों पर भी गहरा असर पड़ा है. मंगलवार की रात करीब आठ बजे से ही घने कोहरे हर तरफ दिखायी देने लगा. अचानक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 19, 2018 5:43 PM

बेगूसराय : बिहारके बेगूसराय जिले में बढ़ती शीतलहर के कारण आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. कोहरे के कारण लोगों को परेशानी तो हो ही रही है. कुहासे की वजह से दूरगामी ट्रेनों पर भी गहरा असर पड़ा है. मंगलवार की रात करीब आठ बजे से ही घने कोहरे हर तरफ दिखायी देने लगा. अचानक कोहरा बढ़ने की वजह से रेल परिचालन पर ज्यादा असर पड़ा है. कोहरे के चलते ट्रेनों का लेट होना शुरू हो गया है. बेगूसराय रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली दर्जनों ट्रेन कोहरे के कारण विलंब से गुजरी. जबकि, कई ट्रेनें ज्यादा लेट होने की वजह सेरद्द कर दिया गया है.

कोहरे की वजह से यात्रियों की बढ़ी परेशानी
घने कोहरे होने के कारण राज्य से बाहर जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना उठाना पड़ रहा है. कुहासे की वजह से ट्रेनें तो लेट चल ही रही है. इसके अलावा कुहासा होने के कारण स्टेशन पर कुछ भी दिखायी नहीं दे रहा है. कुहासे के आगे इलेक्ट्रिक लाइट भी धुंधली हो जा रही है.

कुहासे के कारण लेट चल रही ट्रेनें, ये हुई रद्द
-15909 अवध असम एक्सप्रेस-7 घंटा
-12506 नार्थ इसट एक्सप्रेस-8 घंटा
-15484 महानंदा – कैंसिल
-28181 टाटा लिंक- 4 घंटा
-15210 जनसेवा- कैंसिल
-07010 सिकंदराबाद एक्सप्रेस- 8 घंटा
-15708 आम्रपाली एक्सप्रेस- 5 घंटा

Next Article

Exit mobile version