गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को बताया देश को बांटने वाली पार्टी

बेगूसराय : केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने आज देश में बढ़ती जनसंख्या पर चिंता जाहिर करते हुएइसमसले पर देश में समान कानून कीवकालतकी. गिरिराज सिंह ने कांग्रेसपरहमलाबोलते हुए उसे देश को बांटने वाली पार्टी करार दिया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने देश में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2018 4:14 PM

बेगूसराय : केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने आज देश में बढ़ती जनसंख्या पर चिंता जाहिर करते हुएइसमसले पर देश में समान कानून कीवकालतकी. गिरिराज सिंह ने कांग्रेसपरहमलाबोलते हुए उसे देश को बांटने वाली पार्टी करार दिया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने देश में आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने देश को दो भागों में बांटने की साजिश का आरोप लगाया.

बेगूसराय में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान मंत्री केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि वोट के लिए आज तक कांग्रेस के द्वारा अल्पसंख्यक ही नहीं पूरे देश की जनता को ठगा गया है. उन्होंने कहा, राहुल गांधी अल्‍पसंख्‍यकों से मिलते हैं, गिलानी पूरे देश में शरीयत की बात करते हैं औरशशि थरूर को चुनाव नजदीक आते ही हिंदू याद आने लगते हैं.इसीसे कांग्रेस की असल प्रवृत्ति को समझा जा सकता है.उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी पिछले लंबे अरसे से देश से बांटने को काम कर रही है.

वहीं, मध्य प्रदेश में कमलनाथ के द्वारा शंकर भगवान को खुला पत्र लिखने के विषय में पूछेजाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ के नेता राहुल को तो खुदा याद आते हैं. पता नहीं कब से कमलनाथ को शंकर भगवान याद आने लगे. पत्रकारों ने जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के द्वारा प्रसाद में मिले नारियल को फेंके जाने के संबंध में पूछा तो गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस या कांग्रेस के जितने भी नेता हैं. उन्होंने भगवान को कभी माना ही नहीं तो प्रसाद फेंकना इन के लिए कौन सी बड़ी बात है.

Next Article

Exit mobile version