हुसैनीचक गांव में युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान, हो रही जांच

मृतक के दादा ने दर्ज करायी प्राथमिकी, पुलिस कर रही है मामले की जांच बलिया : थाना क्षेत्र के हुसैनी चक गांव में सोमवार की रात एक 20 वर्षीय युवक के द्वारा गले में साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना की सूचना मिलते ही थाना इंस्पेक्टर सुनील कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2018 4:21 AM

मृतक के दादा ने दर्ज करायी प्राथमिकी, पुलिस कर रही है मामले की जांच

बलिया : थाना क्षेत्र के हुसैनी चक गांव में सोमवार की रात एक 20 वर्षीय युवक के द्वारा गले में साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना की सूचना मिलते ही थाना इंस्पेक्टर सुनील कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. उक्त घटना को लेकर मृतक के दादा वासुदेव पासवान के द्वारा पोता की आत्महत्या की प्राथमिकी संख्या 9/18 दर्ज करायी है.
थाना को दिये आवेदन में आत्महत्या को लेकर किसी व्यक्ति पर आरोप नहीं लगाया गया है. थाना को दिये आवेदन में बताया गया है कि मृतक नीतीश कुमार सोमवार की रात अपने रूम में सोया मंगलवार की सुबह जब देर तक नहीं जागने के बाद परिजनों ने उसे जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया तब नहीं खुला. दरवाजे में बने सुराग से देखने पर पता चला कि वह पंखे में लटका हुआ है. जिसके बाद परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर गये. इस संबंध में बलिया थाना इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version