छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बेगूसराय : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सहजानंद नगर में सोमवार की रात आइटीआइ के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृत छात्र की पहचान सफेदगतपुर वार्ड नंबर-16 बीहट निवासी संजय कुमार उर्फ फंटूश के 17 वर्षीय पुत्र सावन कुमार उर्फ साजो के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि सुबह में काफी देर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 4:57 AM

बेगूसराय : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सहजानंद नगर में सोमवार की रात आइटीआइ के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृत छात्र की पहचान सफेदगतपुर वार्ड नंबर-16 बीहट निवासी संजय कुमार उर्फ फंटूश के 17 वर्षीय पुत्र सावन कुमार उर्फ साजो के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि सुबह में काफी देर तक फोन लगाते रहे. फोन नहीं उठाने पर आशंका हुई तो उसके कमरे पर आया. कमरे में प्रवेश करते ही फांसी पर झूलता सावन का शव पाया गया. इसकी जानकारी मुफस्सिल पुलिस को दी गयी. थानाध्यक्ष संजय कुमार झा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मृतक के बेड के नीचे एक सुसाइड नोट बरामद की.

जिसमें आत्महत्या के पीछे किसी को दोष नहीं रहने की बात लिखी गयी है. बताया कि सावन सहजादानंद नगर वार्ड नंबर 41 में रामविलास राय के मकान में करीब छह माह से किराये के कमरे में रह कर आइटीआइ की तैयारी कर रहा था. वह कॉ-ऑपरेटिव कॉलेज में इंटर में पढ़ता था. अपनी सुसाइड नोट में सावन ने यह लिखा कि मैं अपनी पढ़ाई में कमजोर था और एक आर्मी की परीक्षा पास नहीं कर सका. इसी कारण मैं अपने आप को दोषी मानता हूं. इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं. आत्महत्या की खबर फैलते ही सैकड़ों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गयी. पुलिस सूत्रों की माने तो इस आत्महत्या के पीछे कहीं न कहीं प्रेम-प्रसंग का तार जुड़ा रहने की संभावना जतायी जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. मृत छात्र के मोबाइल का कॉल डिटेल्स खंगाला जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version