छेड़खानी पड़ी महंगी, बंधवायी राखी

बेगूसराय : राह चलती छात्राओं से छेड़खानी करना तीन मनचलों को महंगा पड़ा. छात्राओं ने साहस का परिचय देते हुए मनचले युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. मामला लोहियानगर ओपी क्षेत्र के बाघी मोहल्ला का है. घटना के बाद लड़के व लड़कियों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गये. लड़कियों के कानूनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2017 6:19 AM

बेगूसराय : राह चलती छात्राओं से छेड़खानी करना तीन मनचलों को महंगा पड़ा. छात्राओं ने साहस का परिचय देते हुए मनचले युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. मामला लोहियानगर ओपी क्षेत्र के बाघी मोहल्ला का है. घटना के बाद लड़के व लड़कियों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गये. लड़कियों के कानूनी पेच में पड़ते देख परिजन केस करने से मुकर गये. स्थानीय लोगों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस और उप मेयर राजीव रंजन की उपस्थिति में पंचायती की.

पंचायती में पंच परमेश्वर से फैसला सुनाया गया कि पकड़े गये सभी युवक भी छात्र ही हैं. केस हो जाने पर भविष्य अंधकार में डूब जायेगा. इसलिए आज से ये सभी लड़के राह चलती छात्राओं को अपनी बहन की नजरों से देखेगा. इसके बाद थाने में ही पीड़ित छात्राओं से मनचलों ने राखी बंधवाकर उनकी सुरक्षा की शपथ ली. आरोपित पिंकू, विजय व कुंदन ने कहा कि समाज ने उनकी आंखें खोल दी है. सही रास्ता दिखाने का काम किया है. मामले की पूरी जानकारी देते हुए उप मेयर ने बताया कि मनचलों के कारनामे से समाज बदनाम हो रहा है.

मनचले युवकों को सबक सिखाने के लिए समाज ने बेहतरीन फैसला लिया. इससे संकेत दिया गया है कि आज से जो युवक इस तरह की हरकत करेंगे, उन्हें ऐसी ही सजा मिलेगी. इस प्रकरण को लेकर शहर से लेकर गांव तक चर्चा का बाजार गर्म है. पुलिस ने बताया कि युवकों के भविष्य को देखते हुए जो समाज ने मनचलों को सुधरने का मौका दिया है.

Next Article

Exit mobile version