बिहार : बेगूसराय में पति-पत्नी की हत्या, खगड़िया में दुकानदार को मारी गोली

पटना : बिहार में एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठने शुरू हो गये हैं. बताया जा रहा है कि बेखौफ अपराधी लगातार हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस महज खानापूर्ति में लगी हुई है. ताजा मामला बेगूसराय का है जहां ईंट-पत्थर से कुचलकर एक दंपत्ति की हत्या कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 23, 2017 1:05 PM

पटना : बिहार में एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठने शुरू हो गये हैं. बताया जा रहा है कि बेखौफ अपराधी लगातार हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस महज खानापूर्ति में लगी हुई है. ताजा मामला बेगूसराय का है जहां ईंट-पत्थर से कुचलकर एक दंपत्ति की हत्या कर देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि घटना जिले के गढ़पुरा थानाक्षेत्र के धर्मपुर गांव की है, जहां अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. मृतक चंद्रदेव पासवान और उनकी पत्नी घटना के वक्त वह सोये हुए थे, ठीक उसी वक्त अपराधियों ने हमला किया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि अभी घटना के कारणों के बारे में कुछ भी सुराग नहीं मिल पाया है.

वहीं, दूसरी ओर बिहार के खगड़िया जिले में अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी है, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि दुकान संचालक दीपक शुक्ला को पुराने विवाद को लेकर गोली मारी गयी है. अपराधी बाइक पर सवार होकर आये थे. घटना के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

एक दिन पहले बिहार के मुख्यमंत्री ने डीजीपी और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठकर कानून-व्यवस्था की समीक्षा बैठक की थी और चेतावनी दी थी कि एसपी स्वयं थानाध्यक्षों के कामकाज का जायजा लें.

यह भी पढ़ें-
पूर्वी चंपारण : प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को पीट-पीटकर मार डाला

Next Article

Exit mobile version