दोस्ती प्रकृति का अनमोल तोहफा

* एक साथ मना फ्रेंडशिप डे व किशोर दा का जन्मदिन, बच्चों ने प्रस्तुत किया ग्रुप डांस बांका : ताल ग्रुप के बच्चों द्वारा अगस्त के प्रथम रविवार को फ्रेंडशिप डे के साथ–साथ सदाबहार हिंदी सिनेमा के पाश्र्वगायक किशोर कुमार का जन्मदिन एक साथ मनाया गया. शहर के ललित कला भवन में ताल डांस ग्रुप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 5, 2013 3:15 AM

* एक साथ मना फ्रेंडशिप डे किशोर दा का जन्मदिन, बच्चों ने प्रस्तुत किया ग्रुप डांस

बांका : ताल ग्रुप के बच्चों द्वारा अगस्त के प्रथम रविवार को फ्रेंडशिप डे के साथसाथ सदाबहार हिंदी सिनेमा के पाश्र्वगायक किशोर कुमार का जन्मदिन एक साथ मनाया गया.

शहर के ललित कला भवन में ताल डांस ग्रुप के द्वारा प्रशिक्षण पा रहे रहे बच्चों ने सबसे पहले फ्रेंडशिप डे को लेकर एम दूसरे को बधाईयां दी. उसके बाद हर दिल अजीज गायक अभिनेता किशोर कुमार के बर्थडे के अवसर पर उन्हें याद किया. उनके पुराने दोस्ती पर आधारित गीत भी गाये. बच्चों युवाओं ने समूह नृत्य पेश कर दोस्ती के अटूट रिश्ते को और भी मजबूत बनाने का पैगाम दिया. बच्चों ने अपनी प्रतिक्रिया में एक स्वर में कहा कि दोस्ती रिश्तों का महत्वपूर्ण हिस्सा है.

इसमें अंशु, साक्षी, राज्ञा, मयूरी, अलका, साक्षी शुक्ला, राशि कुमारी, स्वाती, दीपिका, ज्योति, स्नेहा, दीप शिखा, नीलेश, प्रिंस, अंकीत, जीवेश कुमार और तुषार ने हिस्सा लिया. इन्हें प्रशिक्षण दे रहे डांस टीचर संयुक्ता भारती ने कहा की दोस्ती प्रकृति का अनमोल तोहफा है. वहीं गायक किशोर कुमार के बारे में कहा कि किशोर दा के आवाज का जादू आज भी सिर चढ़ कर बोल रहा है. उनके गाने का रिमीक्स भी बाजार में नयी पीढ़ी के बीच पॉपुलर हो रहा है.

Next Article

Exit mobile version