सांड के कारण मासूम ने ऐसे खो दी जिंदगी, गांव में मातम का माहौल

बांका : बिहार के बांका जिले के करहरिया पंचायत अंतर्गत रघुनीकित्ता गांव से अजीबोगरीब घटना सामने आयी है. पांच साल के मासूम की बोरिंग चलाने के लिए खोदे गये गड्ढे में गिरकर मौत हो गयी. मृतक सोहेल गांव के इकबाल का पुत्र था. वो तीन भाई-बहनों में सबसे छोटा था. घटना के बाद समूचे गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2020 10:53 PM

बांका : बिहार के बांका जिले के करहरिया पंचायत अंतर्गत रघुनीकित्ता गांव से अजीबोगरीब घटना सामने आयी है. पांच साल के मासूम की बोरिंग चलाने के लिए खोदे गये गड्ढे में गिरकर मौत हो गयी. मृतक सोहेल गांव के इकबाल का पुत्र था. वो तीन भाई-बहनों में सबसे छोटा था. घटना के बाद समूचे गांव में मातम का माहौल है. घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष महेश्वर राय के निर्देश पर एसआई मुर्शीद खां घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बांका भेजा. पंचायत के मुखिया जहांगीर ने भी पीड़ित परिवार को सांत्वना दी.

सांड़ के कारण गड्ढे में गिरा मासूम
बताया जाता है कि सोहेल गांव के बगल स्थित बहियार में दोस्तों के साथ खेल रहा था. इसी दौरान एक सांड़ वहां पहुंचा, जिसे बच्चों ने दौड़ाना शुरू कर दिया. इसी बीच सांड़ भी बच्चों को दौड़ाने लगा. इसी दौरान सोहेल बोरिंग चलाने के लिए खोदे गये गड्ढे में गिर गया. जब तक गांव वाले घटनास्थल पर पहुंचे मासूम की पानी में डूबकर मौत हो गयी थी. घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है. किसी को भी हादसे पर यकीन नहीं हो रहा है. दूसरी तरफ मासूम की मौत के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस का कहना है कि घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version