गोदरेज तोड़कर जेवरात नकदी व मोबाइल की चोरी

बांका : शहर के आदर्श नगर मुहल्ला वार्ड नंबर सात में बुधवार रात चोरों ने घर में घुस गोदरेज तोड़कर जेवरात, मोबाइल व नकदी की चोरी कर ली. इस संबंध में गृहस्वामी दीपक कुमार सिंह ने सदर थाना में आवेदन दिया है. इसमें कहा कि मैं अपने परिवार के साथ एक कमरे में सोया हुआ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2019 6:25 AM

बांका : शहर के आदर्श नगर मुहल्ला वार्ड नंबर सात में बुधवार रात चोरों ने घर में घुस गोदरेज तोड़कर जेवरात, मोबाइल व नकदी की चोरी कर ली. इस संबंध में गृहस्वामी दीपक कुमार सिंह ने सदर थाना में आवेदन दिया है. इसमें कहा कि मैं अपने परिवार के साथ एक कमरे में सोया हुआ था.

देर रात लघुशंका के लिए जब मैं उठा तो देखा कि बगल का कमरा खुला हुआ है और कमरे में रखा गोदरेज भी टूटा है. इसके बाद जब मैंने गोदरेज की तलाशी ली तो देखा कि गोदरेज में रखा हजारों रुपये मूल्य का जेवरात, 35 हजार नकद सहित एक मोबाइल गायब है.
आस-पास में खोजबीन किया तो देखा कि बगल के खेत में जेवरात का खाली डब्बा, पर्स आदि फेंका हुआ है. उन्होंने कहा है कि मेरे घर में दो दिनों से विजयनगर मुहल्ला निवासी नटवर दास व रीब दास के द्वारा पुट्टी व दीवार रंगाई का कार्य किया जा रहा है. इस दौरान दोनों व्यक्ति ने कमरे में रखा गोदरेज आदि को इधर से उधर हटाया भी था. दोनों व्यक्ति पर ही मुझे शक है कि चोरी की घटना इन्हीं के द्वारा किया गया है.
वहीं आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए उक्त दोनों व्यक्ति को गिरफ्तार कर देर शाम में थाना लाया. जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version