बांका : राज्य सरकार ने स्कूल को बना दिया भोजनालय : उपेंद्र कुशवाहा

धोरैया (बांका) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असली नहीं, बल्कि बनावटी पिछड़ा हैं. असल में पीएम पिछड़े घर में पैदा नहीं हुए. सरकारी निर्णय करके पिछड़ा वर्ग में शामिल हो गये. उक्त बातें बुधवार को बांका के धोरैया के बटसार में चुनाव सभा में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहीं. उन्होंने कहा बिहार के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 11, 2019 6:06 AM

धोरैया (बांका) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असली नहीं, बल्कि बनावटी पिछड़ा हैं. असल में पीएम पिछड़े घर में पैदा नहीं हुए. सरकारी निर्णय करके पिछड़ा वर्ग में शामिल हो गये. उक्त बातें बुधवार को बांका के धोरैया के बटसार में चुनाव सभा में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहीं. उन्होंने कहा बिहार के सरकारी विद्यालय भोजनालय में बदल गये. शिक्षक स्कूल के एमडीएम व भवन निर्माण का हिसाब रखने में व्यस्त हैं.

उन्होंने कहा कि संविधान व आरक्षण को बचाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा दोबारा आयी तो आरक्षण समाप्त हो जायेगा. हाइकोर्ट व सुप्रीम कोर्ट में एक भी दलित व पिछड़ा जज नहीं है. केंद्र सरकार ने दवाई, पढ़ाई व कमाई के नाम पर लोगों को छला और मोदी जुमलाबाजी कर प्रधानमंत्री बन गये.

Next Article

Exit mobile version