मंत्री जी! झरना मेले को दिलवाएं राजकीय दर्जा

पूर्व जिप अध्यक्ष व भाजपा जिलाध्यक्ष ने सौंपा अनुरोध पत्र बांका. पूर्व जिप अध्यक्ष मनोज यादव व भाजपा जिलाध्यक्ष विकास सिंह ने संयुक्त रूप से रविवार को राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल से मिलकर झरना मेला को राजकीय दर्जा देने की मांग की. इस संदर्भ में मंत्री को एक ज्ञापन भी सौंपा गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 8:28 AM
पूर्व जिप अध्यक्ष व भाजपा जिलाध्यक्ष ने सौंपा अनुरोध पत्र
बांका. पूर्व जिप अध्यक्ष मनोज यादव व भाजपा जिलाध्यक्ष विकास सिंह ने संयुक्त रूप से रविवार को राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल से मिलकर झरना मेला को राजकीय दर्जा देने की मांग की. इस संदर्भ में मंत्री को एक ज्ञापन भी सौंपा गया. पूर्व जिप अध्यक्ष ने कहा कि सौंदर्य व प्राकृतिक दृष्टिकोण से यह झरना चारों ओर जंगल व पहाड़ से घिरा है.
यहां प्रतिदिन पर्यटक पहुंचते हैं. 14 जनवरी को झरना प्रांगण में भव्य मेला का आयोजन होता है. साथ ही झरना में स्नान करने भी लाखों श्रद्धालुओं पहुंचते हैं. यहां सभी धर्म के लोग पहुंचते हैं. इसकी लोकप्रियता देखते हुए राजकीय दर्जा मिलना अति आवश्यक है. मंत्री ने कहा कि झरना का इतिहास बेहद रोचक है. श्रद्धालुओं की अपार आस्था बनी हुई है. इसे विकसित करने के लिए राज्य सरकार कदम उठायेगी. साथ ही राजकीय दर्जा पर भी गंभीरता से विचार किया जायेगा. मौके पर प्रेम पासवान, भगवान दास, रंजीत साह, सुनील कुमार, सत्यवीर कुमार, सच्चिंदर प्रसाद यादव, मो. फिरोज आलम, रामोवतार दास, कैलाश हरिजन, श्रीधर राय, प्रदीप कुमार सिंह, चंदन कुमार, सतीश चंद्रमा ने मंत्री से अपील की.

Next Article

Exit mobile version