नगरडीह हत्याकांड में सात धराये

सभी अभियुक्त को पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार बांका : फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के नगरडीह गांव में गत दो वर्षों से दो पक्षों के बीच चल रहे खूनी संघर्ष मामले में पुलिस ने सात अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस संबंध में एसपी चंदन कुमार ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 3:55 AM

सभी अभियुक्त को पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

बांका : फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के नगरडीह गांव में गत दो वर्षों से दो पक्षों के बीच चल रहे खूनी संघर्ष मामले में पुलिस ने सात अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस संबंध में एसपी चंदन कुमार ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि नगरडीह गांव में गत कई वर्षों से दो पक्षों के बीच जमीन का विवाद चल रहा था. इस विवाद में आधा दर्जन लोगों की जान भी जा चुकी है. जिसको लेकर मृतक के परिजन ने गांव के जुलूम पंजियारा, नंदू पंजियारा, दिलीप पंजियारा, सुरज पंजियारा, शिवनंदन पंजियारा, पांचू पंजियारा, प्रकाश पंजियारा, रामचंद्र पंजियारा पर फुल्लीडुमर व अमरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था.
प्राथमिकी के बाद सभी अभियुक्त पुलिस गिरफ्त से बाहर था. फरार चल अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था, जो टीम दिल्ली पहुंच कर फरार सभी अभियुक्त को गिरफ्तार कर बांका थाना लाया, जहां पूछताछ कर सभी अभियुक्त को न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है. उधर हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल था. इन सभी अभियुक्त के गिरफ्तारी के बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है.

Next Article

Exit mobile version