दुर्घटना में तीन कांवरिये जख्मी

जख्मी कांवरियों को इलाज के लिए लाया गया अस्पताल डॉक्टर ने अस्पताल का समय खत्म होने की बात कह कर इलाज से किया इनकार ग्रामीणों व जन प्रतिनिधियों के आक्रोशित होने पर हो पाया घायल कांवरिये का इलाज बेलहर : थाना क्षेत्र के बेलहर-कटोरिया मुख्य मार्ग पर जिलेबियामोड़ के पास मोटरसाइकिल से जा रहे कांवरिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2017 5:41 AM

जख्मी कांवरियों को इलाज के लिए लाया गया अस्पताल

डॉक्टर ने अस्पताल का समय खत्म होने की
बात कह कर इलाज से किया इनकार
ग्रामीणों व जन प्रतिनिधियों के आक्रोशित होने पर हो पाया घायल कांवरिये
का इलाज
बेलहर : थाना क्षेत्र के बेलहर-कटोरिया मुख्य मार्ग पर जिलेबियामोड़ के पास मोटरसाइकिल से जा रहे कांवरिया को कैलाशपति वाहन द्वारा टक्कर मार देने से तीन कांवरिया बुरी तरह जख्मी हो गये. खड़कपुर थाना क्षेत्र के मधबन दरियापुर गांव का धर्मेंद्र कुमार, रवि कुमार एवं पंकज कुमार एक ही मोटरसाइकिल से सुल्तानगंज से जल भरकर देवघर पूजा करने के लिए जा रहे थे. वहीं विपरीत दिशा से आ रही कैलाशपति वाहन द्वारा मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मारने से तीनों कांवरिया बुरी तरह जख्मी हो गये. जिसे स्थानीय लोगों द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेलहर इलाज के लिए लाया गया.
अस्पताल में घायल कांवरिया का इलाज करने से डॉक्टर के द्वारा आनाकानी करने पर ग्रामीण एवं जनप्रतिनिधि आक्रोशित हो गये. जिलेबिया मोड़ से तीनों घायल कांवरिया को जब ऑटो से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया तब वहां कार्यरत डा. अजय कुमार सिंह ने घायल को आये लोगों के साथ अव्यवहारिक बरताव करते हुए कहा कि अब अस्पताल का समय खत्म हो गया है. जबकि घायल कांवरिया को लगभग 3:30 बजे अस्पताल में लाया गया था. घायल को लाने वाले प्रखंड राजद अध्यक्ष मनोज यादव, भाजपा नेता बब्लू पंडित एवं प्रकाश यादव ने बताया कि जब हमलोग नाजुक स्थिति में घायल कांवरिया को इलाज के लिए अस्पताल लाये तो पहले कोई कर्मी घायल कांवरिया को उठाकर अस्पताल में ले जाने के लिए नहीं आया.
बाद में जब डॉक्टर से बोले तो डा. अजय कुमार सिंह ने बताया कि अस्पताल का समय खत्म हो गया है अब इलाज नहीं होगा. इस बात पर जब इन लोगों द्वारा आक्रोशित होकर बोला गया तब जल्दी-जल्दी कांवरिया की इलाज प्रारंभ की गयी. वहीं डॉक्टर के इस रवैया पर प्रखंड राजद अध्यक्ष मनोज यादव ने नाराजगी व्यक्त करते हुए अस्पताल प्रबंधन की लापरवाह व्यवस्था को सुधार करने के लिए जिला पदाधिकारी एवं विभाग के वरीय पदाधिकारी को भी शिकायत किया है. इस संबंध में चिकित्सा पदाधिकारी डा. आर के महतो ने बताया की इमरजेंसी सेवा 24 घंटा खुला रहता है. यदि डॉक्टर के द्वारा ऐसा बर्ताव किया गया है तो वह गलत है.

Next Article

Exit mobile version