बिहार : औरंगाबाद में हार्डकोर माओवादी गिरफ्तार, हथियार व मोबाइल जब्त

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिला के तंडवा थाना अंतर्गत फुलवरिया गांव में आज पुलिस ने छापेमारी कर प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के एक हार्डकोर सदस्य को धर दबोचा. पुलिस अधीक्षक सत्यप्रकाश ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) राजेश कुमार के नेतृत्व में नक्सलियों के खिलाफ जारी अभियान के दौरान गुप्त सूचना के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2017 8:00 PM

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिला के तंडवा थाना अंतर्गत फुलवरिया गांव में आज पुलिस ने छापेमारी कर प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के एक हार्डकोर सदस्य को धर दबोचा. पुलिस अधीक्षक सत्यप्रकाश ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) राजेश कुमार के नेतृत्व में नक्सलियों के खिलाफ जारी अभियान के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर फुलवरिया गांव से भाकपा माओवादी के तौहीद आलम नामक एक हार्डकोर सदस्य को आज गिरफ्तार किया गया जबकि अन्य माओवादी जंगल की ओर भाग गए.

सुकमा नक्सली हमला : शहीद के पिता बोले, मेरे और भी बेटे हैं, उन्हें देश की सेवा में जाने से नहीं रोकूंगा

उन्होंने बताया कि तौहीद के पास से एक पिस्टल और एक कारतूस तथा एक मोबाइल फोन जब्त किया गया है. सत्यप्रकाश ने बताया कि कुटुम्बा थाना अंतर्गत मुरौली बुजुर्ग गांव निवासी तौहीद ने वर्ष 2013 में तंडवा थाना की एक पुलिस टीम पर हमले जिसमें उक्त थाना के तत्कालीन प्रभारी अजय कुमार सहित सात जवानों की मौत हो गयी थी, में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है.

Next Article

Exit mobile version