औरंगाबाद : बस ने मारा ट्रक में टक्कर, 4 की मौत और दर्जनों घायल

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले के जमहोर थाना अंतर्गत चिंत्र गोपी गांव से एक दर्दनाक खबर मिल रही है. जानकारी के मुताबिक गांव के समीप पहले से खड़े एक ट्रक में सिटी राइड बस ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बस में सवार चार लोगों की मौत हो गयी है. वहीं दूसरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 8:29 AM

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले के जमहोर थाना अंतर्गत चिंत्र गोपी गांव से एक दर्दनाक खबर मिल रही है. जानकारी के मुताबिक गांव के समीप पहले से खड़े एक ट्रक में सिटी राइड बस ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बस में सवार चार लोगों की मौत हो गयी है. वहीं दूसरी ओर एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भरती कराया गया है. घायलों के परिजनों द्वारा इलाज में लापरवाही को लेकर अस्पताल में हंगामा करने की भी खबर मिली है.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिये सदर अस्पताल भेजा है. बताया जा रहा है कि औरंगाबाद रमेश चौक से सिटी राइड बस यात्रियों को लेकर अनुग्रह नारायण रेलवे स्टेशन जा रही थी, जैसे ही चित्र गोपी गांव के समीप पहुंचा कि पूर्व से सड़क पर खड़ी ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी जिससे चार लोगों की मौत हो गयी. हालांकि मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है मौके पर जमहोर थानेकी पुलिस पहुंचकर कार्रवाई कर रही है. शवोंको पोस्टमार्टम के लिये भेजने की कवायद शुरू हो चुकी है. मरने वालों में एक व्यक्ति डॉ. अब्दुल्ला बताये जा रहे हैं जो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नवादा में कार्यरत थे.

वहीं दूसरी ओर नेशनल हाइवे दो पर सोमवार की सुबह हुई एक और दुर्घटना में बारुण थाना क्षेत्र के बड़ी खुर्द गेट के समीप एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version