औरंगाबाद में रोहतास के दंपती से 19.5 लाख छीने

औरंगाबाद : शहर में समाहरणालय के सामने गुरुवार को अपराधियों ने दंपती से 19.5 लाख रुपये छीन लिये़ रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के कीरिनडीह गांव निवासी मुन्ना सिंह पत्नी सुनीता देवी के साथ रुपये लेकर जमीन बेचने वाले को देने के लिए पहुंचे थे. जमीन विक्रेता विवेक सिंह ने दंपती को बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 9:21 AM

औरंगाबाद : शहर में समाहरणालय के सामने गुरुवार को अपराधियों ने दंपती से 19.5 लाख रुपये छीन लिये़ रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के कीरिनडीह गांव निवासी मुन्ना सिंह पत्नी सुनीता देवी के साथ रुपये लेकर जमीन बेचने वाले को देने के लिए पहुंचे थे. जमीन विक्रेता विवेक सिंह ने दंपती को बताया कि समाहरणालय के सामने एक्सिस बैंक में उनका खाता है, इसलिए उसी बैंक में पैसा जमा कर दें. विक्रेता के कहने पर पति-पत्नी पैसे लेकर एक्सिस बैंक में पहुंचे, लेकिन बैंक का लिंक फेल था.

इस कारण पैसा खाते में जमा नहीं हो सका. इसके बाद दंपती ने जमीन विक्रेता को चेक लेने के लिए कहा, लेकिन उसने चेक नहीं लिया और कहा कि यूनाइटेड बैंक में चल कर पैसा जमा कर दें. उसके कहने पर दंपती पैसों से भरे बैग लेकर एक्सिस बैंक से जैसे ही बाहर निकले कि बाइक पर सवार दो अपराधियों ने महिला के हाथ में रहे पैसों से भरा बैग उड़ा लिया और ब्लॉक मोड़ की ओर भाग निकले. पुलिस बैंक व बगल के होटल में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला. इधर, थानाध्यक्ष ने 16 लाख रुपये छीनने की पुष्टि की है.

Next Article

Exit mobile version