औरंगाबाद : जमीन के टुकड़े के लिए चाचा ने भतीजों को मारी गोली, एक की मौत

औरंगाबाद : जिले के जम्होर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में जमीन के छोटे से टुकड़े को लेकर विवाद ऐसा बढ़ा कि एक चाचा ने अपने ही दो भतीजों को गोली मार दी. इनमें से एक की मौत हो गयी. वहीं, दूसरा जीवन के लिए जंग लड़ रहा है. मृतक का नाम अंकुर कुमार (20 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2018 9:41 AM

औरंगाबाद : जिले के जम्होर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में जमीन के छोटे से टुकड़े को लेकर विवाद ऐसा बढ़ा कि एक चाचा ने अपने ही दो भतीजों को गोली मार दी. इनमें से एक की मौत हो गयी. वहीं, दूसरा जीवन के लिए जंग लड़ रहा है. मृतक का नाम अंकुर कुमार (20 वर्ष) है, जो गांव के किसान विक्रम सिंह का पुत्र बताया जा रहा है. वहीं, इस गोलीबारी में घायल हुए अंकित कुमार का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, विक्रमा सिंह का अपने भाई रंजित सिंह के साथ जमीन विवाद चला आ रहा था और वह मामला बुधवार को हिंसक रूप ले लिया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई और मामला गोलीबारी तक पहुंच गया. इसी बीच, रंजीत ने अपनी पिस्टल निकाली और फायर कर दिया, जो उसके भतीजों को जा लगी, जिसमे गोली लगने से अंकुर की मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते सदर एसडीपीओ अनूप कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी प्राप्त की. फिलहाल संवाद प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं किया जा सका था. घटना के बाद से हत्यारा चाचा फरार हो गया है. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल हैं.

Next Article

Exit mobile version