औरंगाबाद में डूडा के जेई 30 हजार घूस लेते गिरफ्तार

निगरानी की टीम ने आवास पर छापेमारी कर जेई को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा औरंगाबाद नगर : शहरी विकास अभिकरण विभाग (डूडा) के जूनियर इंजीनियर (जेई) को निगरानी की टीम ने बुधवार को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद जेई से पूछताछ शुरू कर दी. निगरानी विभाग को रिश्वत मांगे जाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2018 9:38 AM

निगरानी की टीम ने आवास पर छापेमारी कर जेई को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

औरंगाबाद नगर : शहरी विकास अभिकरण विभाग (डूडा) के जूनियर इंजीनियर (जेई) को निगरानी की टीम ने बुधवार को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

इसके बाद जेई से पूछताछ शुरू कर दी. निगरानी विभाग को रिश्वत मांगे जाने की शिकायत मिली थी. शिकायत की जांच के बाद निगरानी की टीम ने यह कार्रवाई की. जूनियर इंजीनियर परमानंद सिंह को पटना से आयी निगरानी की टीम ने 30 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए उनके शहर के चितौड़नगर मुहल्ले में सात नंबर गली स्थित आवास से बुधवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

छापेमारी टीम में शामिल निगरानी डीएसपी मो जमरूद्दीन ने बताया कि सड़क निर्माण कराने वाले कुटुंबा निवासी ठेकेदार अंकित सौरभ से बिल देने के नाम पर 33 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी. इस बिल के लिए पिछले एक वर्ष से ठेकेदार को जूनियर इंजीनियर टरका रहे थे. इसके बाद ठेकेदार ने मामले की शिकायत निगरानी से की थी. शिकायत की जांच किये जाने पर मामला सत्य पाया गया.

इस पर बुधवार को निगरानी की टीम ने इंजीनियर के आवास पर छापेमारी कर 30 हजार रुपये नकद रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इंजीनियर से पूछताछ की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि पटना स्थित निगरानी थाने में मामला दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version