बम रोड में जलजमाव से लोग परेशान, नहीं निकल रहा उपाय

दाउदनगर : नगर परिषद क्षेत्र के बम रोड के लोग जलजमाव की समस्या से परेशान हैं. बम रोड का इलाका दाउदनगर बाजार को बेलाढ़ी होते हुए या नहर रोड होते हुए एनएच 139 स्थित दाउदनगर-औरंगाबाद मुख्य पथ से जोड़ता है. बेलाढ़ी, तरारी समेत कई गांवों से ग्रामीणों का बाजार तक आवागमन इस इलाके से होता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2018 4:52 AM

दाउदनगर : नगर परिषद क्षेत्र के बम रोड के लोग जलजमाव की समस्या से परेशान हैं. बम रोड का इलाका दाउदनगर बाजार को बेलाढ़ी होते हुए या नहर रोड होते हुए एनएच 139 स्थित दाउदनगर-औरंगाबाद मुख्य पथ से जोड़ता है. बेलाढ़ी, तरारी समेत कई गांवों से ग्रामीणों का बाजार तक आवागमन इस इलाके से होता है. स्थानीय रूपेश सोनी, राजू भारती ,अजय गुप्ता, संतोष मेहता, सोहन आदि का कहना है कि इस रोड में स्थित नालियों की नियमित सफाई नहीं हो पाती है .

कई दिनों से सफाई कर्मियों द्वारा सफाई नहीं किया गया है. जिसके कारण नाली का पानी सड़क पर बह रहा है और मुहल्ले वासियों के साथ-साथ आवागमन करनेवाले आम लोगों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. लोगों का कहना है कि नगर परिषद द्वारा नियमित सफाई नहीं कराये जाने के कारण ही यह समस्या व्याप्त है. स्थानीय लोगों ने बताया कि नाली जाम होने के कारण नाली का पानी सड़क पर बह रहा है. इस समस्या के समाधान की ओर अभी तक किसी का भी ध्यान नहीं गया है. रूपेश सोनी ने बताया कि यह समस्या करीब एक पखवारे से भी अधिक समय से इस मुहल्ले में उत्पन्न है, लेकिन नगर पर्षद कार्यालय द्वारा इसके समाधान के लिए कोई सार्थक पहल नहीं किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version